News Nation Logo

Lava ने हार्टबीट, बीपी सेंसर फीचर से लैस स्मार्टफोन किया लॉन्च

घरेलू मोबाइल निर्माता कंपनी लावा (Lava) ने गुरुवार को एक नया फीचर फोन पल्स हार्ट रेट और ब्लड प्रेशर (Blood Pressure) सेंसर के साथ 1,599 रुपये में लॉन्च किया. स्मार्टफोन रोज गोल्ड कलर वेरिएंट में है, जो अमेजन(Amazon), फ्लिपकार्ट (Flipkart) और रिटेल स्

IANS | Updated on: 21 Aug 2020, 09:54:06 AM
lava phones

Lava (Photo Credit: (फोटो-Ians))

नई दिल्ली:

घरेलू मोबाइल निर्माता कंपनी लावा (Lava) ने गुरुवार को एक नया फीचर फोन पल्स हार्ट रेट और ब्लड प्रेशर (Blood Pressure) सेंसर के साथ 1,599 रुपये में लॉन्च किया. स्मार्टफोन रोज गोल्ड कलर वेरिएंट में है, जो अमेजन(Amazon), फ्लिपकार्ट (Flipkart) और रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है. लावा इंटरनेशनल प्रोडक्ट हेड तेजिंदर सिंह ने कहा, "एक भारतीय ब्रांड के रूप में, हम अपने ग्राहकों के लिए सार्थक समाधान प्रदान करने का निरंतर प्रयास कर रहे हैं, खासतौर से इस चिंताजनक वातावरण में."

और पढ़ें: मोदी सरकार ने जारी किया नया मोबाइल ऐप, लोन के लिए आवेदन कर सकेंगे रेहड़ी-पटरी वाले

लावा स्टीरियो साउंड सपोर्ट के साथ पल्स 2.4 इंच डिस्प्ले के साथ आता है. इसमें एक मजबूत पॉली काबोर्नेट बॉडी है. इसमें 32जीबी तक की एक्सपेंडेबल मेमोरी है. रिकॉर्डिग और ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ वायरलेस एफएम की सुविधा भी है.

स्मार्टफोन के बैटरी की बात करें तो यह सुपर बैटरी मोड के साथ 1800 एमएएच बैटरी के साथ आता, जो एक बार चार्ज करने पर छह दिनों चलता है. कंपनी ने कहा, "फोन मिल्रिटी ग्रेड सर्टिफाइड है, जिसका मतलब है कि यूजर्स को माइनर वियर और टियर के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है."

स्मार्टफोन में ऑटो कॉल रिकॉर्डिग सिस्टम भी है. इसमें यूजर्स को सात भाषाओं में टाइप करने का विकल्प भी हैं, जिसमें अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, कन्नड़, तेलुगु, गुजराती और पंजाबी भाषा शामिल हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Aug 2020, 09:51:56 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.