logo-image

जानें कब Nothing Phone 1 की होगी लॉचिंग, कीमतें आईं सामने

Nothing Phone 1 की लॉन्चिंग तारीख अधिकारिक तौर पर तय हो गई है. ऐसा बताया जा रहा है कि नथिंग फोन 1 को 12 जुलाई को भारतीय समय के अनुसार 8:30 बजे तक लॉन्च कर दिया जाएगा.

Updated on: 09 Jun 2022, 11:54 PM

नई दिल्ली:

Nothing Phone 1 की लॉन्चिंग तारीख अधिकारिक तौर पर तय हो गई है. ऐसा बताया जा रहा है कि नथिंग फोन 1 को 12 जुलाई को भारतीय समय के अनुसार 8:30 बजे तक लॉन्च कर दिया जाएगा. नथिंग फोन 1 कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा, जो कि प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदारों को अपना लक्ष्य बनाएगा. नथिंग फोन 1 को भारत में फ्लिपकार्ट के जरिए लॉन्च करने की कोशिश होगी. नथिंग फोन 1 के कुछ स्पेसिफिकेशंस पहले ही लीक हो गए हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि ये फोन कंपनी के खुद के ऑपरेटिंग सिस्टम स्नपड्रैगन प्रोसेसर पर काम करेगी. नथिंग फोन 1 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 हो सकता है. ये 12जीबी रैम के साथ उपलब्ध होगा. नथिंग फोन  1 से उम्मीद है कि ये एंड्रॉयड 12 पर काम करेगा.

टेक Droider नाम के लीस्टर द्वारा लीक की गई, लेटेस्ट रिपोर्ट में मालूम हुआ है कि नथिंग  फोन 1 में 6.55 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया जाएगा. टिप्स्टर का दावा है कि फोन OLED डिस्प्ले के साथ आएगा. इसे फुल HD+ रेजोलूशन 1080×2400 पिक्सल के साथ पेश किया जाएगा.   फिलहाल नथिंग फोन 1 के डिस्प्ले के रिफ्रेश रेट के बारे अभी कुछ नहीं बताया गया है.

लेकिन जैसे कि डिस्प्ले की कुछ जानकारी सामने आई, उस हिसाब से ये कहना गलत नहीं होगा कि नथिंग फोन 1 का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है. इसके साथ कंपनी ने तय किया है कि नथिंग फोन 1 में स्नैपड्रैगन चिपसेट मिलता है, हालांकि SoC की डिटेल सामने नहीं आई है.