logo-image

कम कीमत में मुड़ने वाला फोन! अभी खरीदें Tecno Phantom V Flip

Tecno Phantom V Flip एक बहुत ही सस्ता और जबरदस्त फीचर्स वाला फिल्प फोन है. चलिए इसके स्पेसिफिकेशन्स और कीमत जानें...

Updated on: 02 Oct 2023, 04:40 PM

नई दिल्ली:

मुड़ने वाला फोन, वो भी कम कीमत पर चाहिए? मिल जाएगा... दरअसल फिलहाल मार्केट में कई कंपनियां फ्लिप फोन ऑप्शन्स के साथ आ रही हैं. इनमें Samsung, Motorola, Oppo समेत अन्य कंपनियां शामिल हैं. हालांकि इनकी कीमते कई लोगों के बजट के बाहर है, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आएं हैं एक ऐसा फिल्प फोन, जो शानदार फीचर्स के साथ बहुत ही किफायती कीमत में मिल रहा है. ये फोन है Tecno Phantom V Flip फोन...

बिल्कुल हाल ही में लॉन्च हुआ ये फोन, इस वक्त मार्केट में मिल रहा सबसे सस्ता फोन है, जिसे महज 49,999 रुपये में आप खरीद सकते हैं. ये फोन आपको ई कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर आसानी से मिल जाएगा, जो फिलहाल आइकॉनिक ब्लैक और मिस्टिक डॉन कलर में मिल रहा है. 

बता दें कि इस फोन में आपको  64 मेगापिक्सल का बेहतरीन कैमरा और जबरदस्त LTPO डिस्प्ले मिल जाएगा. न सिर्फ इतना, बल्कि इसका पावरफुल प्रोसेसर फोन की परफॉर्मेंस को और भी ज्यादा जबरदस्त बना देगा. चलिए इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स पर गौर करें...

ये हैं फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

फोन के डिस्प्ले की अगर बात करें तो, Tecno Phantom V Flip में 20.5:9 के आस्पेक्ट रेशियो का डिस्प्ले मिल रहे है, जो 1080x2460 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.9 इंच का फुल एचडी+ फ्लेक्सिबल LTPO AMOLED पैनल ऑफर कर रहा है. साथ ही इसमें 1.32 इंच का कवर डिस्प्ले भी इस सस्ते और बेहतरीन फोन में कंपनी दे रही है. 

फोन की रैम और इंटरनल भी अच्छी है. जानकारी के मुताबिक इस फोन में रैम 8जीबी और इंटरनल स्टोरेज 256जीबी मिल रही है. वहीं इसका प्रोसेसर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8050 चिपसेट है. वहीं सबसे अच्छा इसका कैमरा है, कंपनी फोटोग्राफी के शौकीन्स के लिए इसमें ड्यूल कैमरा सेटअप दे रही है, जिसमें 64 मेगापिक्सल के मेन कैमरा और 13 मेगापिक्सल का एक अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस मौजूद है. 

वहीं सेल्फी वालों के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है. इसके वन चार्ज यूज बनाने के लिए कंपनी ने इसमें 4000mAh की टिकाऊ बैटरी देने की कोशिश की है, जिसके लिए 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग मिलती है.