logo-image

JioBook Laptop: Smartphone के दाम पर Laptop, Jio दे रहा मौका! कीमत कर रही दंग

JioBook Laptop Price And Specifications: रिलायंस जिओ ने हाल ही में अपना एक नया लैपटोप जिओ बुक पेश किया है.

Updated on: 05 Oct 2022, 12:23 PM

highlights

  • लैपटोप को सरकारी इ मार्केट वेबसाइट से ही खरीद सकेंगे
  • लैपटॉप मेटल हिंज लिड के साथ प्लास्टिक बॉडी में आता है

नई दिल्ली:

JioBook Laptop Price And Specifications: रिलायंस जिओ ने हाल ही में अपना एक नया लैपटोप जिओ बुक पेश किया है. वे ग्राहक जिनका बजट लैपटॉप खरीदने जितना नहीं है उनके लिए ये एक अच्छी डील हो सकती है. क्यों कि एक न्यूली लॉन्च लैपटोप खरीदने का मौका मिल रहा है और खास बात ये कि इसके लिए कीमत स्मार्टफोन जितनी ही लगेगी. जी हां, अगर आप भी  इस फेस्टिव सीजन पर नया लैपटोप खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही लिखी जा रही है. इस आर्टिकल में जिओ द्वारा पेश किए गए किफायती लैपटोप की खूबियों और कीमत के बारे में जानने की कोशिश करेंगे.

केवल इन ग्राहकों को मिल रही जिओ की सौगात
दरअसल हाल ही में जिओ बुक के लॉन्च होने की जानकारी मिली है, लेकिन अलग बात ये कि इस गैजेट को सभी यूजर्स के लिए पेश नहीं किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जिओ बुक को केवल और केवल सरकारी वेबसाइट (JioBook on Government e Marketplace) से ही खरीद सकते हैं. यानि जिओ बुक को खरीदने का मौका सरकारी कर्मचारियों के पास ही होगा. हालांकि माना जा रहा है कंपनी बहुत जल्द इस लैपटोप को सभी ग्राहकों के लिए भी लॉन्च कर सकती है.

ये भी पढ़ेंः Samsung Galaxy A04s Launched In India: गैलेक्सी  A04s लॉन्च होते ही उड़ा रहा गर्दा, चेक करें खूबियां

कीमत की बात करें तो जिओ बुक को सरकारी ई मार्केट वेबसाइट पर मात्र 19,500 रुपये में लिस्ट किया गया है. जिओ बुक में 11.6 इंच की एचडी डिसप्ले दी गई है. लैपटोप क्वालकम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर पर काम करता है. लैपटोप में 4जी कनेक्टिविटी का विकल्प भी मिलता है. इसके अलावा ग्राहकों को लैपटोप में 2जीबी रैम और 32 जीबी ई एमएमसी स्टोरेज का विकल्प भी मिलता है. मेटल हिंज लिड के साथ लैपटॉप प्लास्टिक बॉडी में पेश किया गया है.