logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

jio के वर्क फ्रॅाम होम प्लान ने कर दी सबकी छुट्टी, लोगों का आ रहा काफी पसंद

इन दिनों ज्यादातर कंपनियों ने कर्मचारियों को वर्क फ्रॅाम होम (work from home)की सुविधा दी है. क्योंकि कोरोना ने अपने पैस ज्यादा पसार दिये हैं. ऐसे में घस से काम करने वाले कर्मचारियों को ऐसा कोई रिचार्ज प्लान चाहिए था जिसमें ज्यादा डाटा और अच्छी स्पीड

Updated on: 17 Jan 2022, 04:52 PM

नई दिल्ली :

इन दिनों ज्यादातर कंपनियों ने कर्मचारियों को वर्क फ्रॅाम होम (work from home)की सुविधा दी है. क्योंकि कोरोना ने अपने पैस ज्यादा पसार दिये हैं. ऐसे में घस से काम करने वाले कर्मचारियों को ऐसा कोई रिचार्ज प्लान चाहिए था जिसमें ज्यादा डाटा और अच्छी स्पीड़ मिले. जीओ ने मौके की नजाकत को भांपते हुए वर्क फ्रॅाम होम प्लान लांच (jio work from home plan) कर दिया, हालाकि यह प्लान जीओ ने पिछले लॅाकडाउन में भी शुरु किया था, अब यह प्लान इस महिने का सबसे ज्यादा पसंदीदा प्लान बन गया है. जीओ के इस प्लान में महज 301 रुपए में 28 दिनो तक 50 जीबी हाई स्पीड़ डाटा दिया जाता है. जिससे आप काम के साथ भरपूर मनोरंजन का भी आनंद ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें : अब निजी कर्मचारियों के भी आएंगे अच्छे दिन, सरकार करने जा रही है नियमों में ये बदलाव

कुछ अन्य प्लान्स 
हाल  ही में सभी नेटवर्किंग कंपनियों ने प्रीपेड (Prepaid) टैरिफ दरें बढ़ाईं थी. Jio, Vi, Airtel ने के प्रीपेड (Prepaid) प्लांस (Plans) की कीमत में 20 प्रतिशत तक की वृद्धि की गई थी. जिससे लोगों को लगा था कि अब इंटरनेट यूज करना मुश्किल हो जाएगा. लेकिन जीओ के  साथ अन्य कंपनियां भी ऐसे प्लान लेकर बाजार में आई हैं. जिनका फायदा ग्राहकों को काफी मिल रहा है. आज जिन प्लान्स के बारे हम आपको बताने जा रहे हैं.  इन प्लान्स (Plans) की वैलिडिटी (Validity) 56 से 84 दिनों के बीच है. इन प्लान्स (Plans) में अनलिमिटेड (Unlimited) डेटा (Data), वॉयस कॉल (Call), एसएमएस आदि का लाभ मिलता है.

आपको बता दें कि 666 रुपये की कीमत वाले प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) के साथ वीआई (Vi) के ग्राहकों को एयरटेल (Airtel) के समान ही लाभ मिलते हैं. वीआई (Vi) के इस प्लान (Plan) में प्रतिदिन 1.5GB डेटा (Data), 100 SMS और अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) की सुविधा मिल रही है.  प्लान (Plan) की वैलिडिटी (Validity) एयरटेल (Airtel) की तरह 77 दिनों की है। इसके साथ प्लान (Plan) के साथ आपको वीकेंड (Weekend) डेटा (Data) रोलओवर (Rollover) का लाभ मिलता है. इतना ही नहीं आपको ऑल (All) नाइट बिंज (night binge) का लाभ भी इस प्लान (Plan) में दिया जा रहा है. 

666 रुपये के प्लान (Plan) के अलावा, वीआई (Vi) के पास 901 रुपये का एक अन्य आकर्षक प्लान (Plan) भी है। इस प्लान (Plan) की वैलिडिटी (Validity) 70 दिनों की है। इस प्लान (Plan) के साथ ग्राहकों को रोजाना 3GB  डेटा (Data) दिया जा रहा है। यह प्लान (Plan) अनलिमिटेड ( ) कॉलिंग (Calling) और प्रतिदिन 100 SMS के साथ आता है। इस प्लान (Plan) के कुछ अतिरिक्त लाभ भी हैं, जैसे प्लान (Plan) के साथ आपको ऑल (All) नाइट बिंज (night binge) ऑफर दिया जा रहा है, साथ ही प्लान (Plan) में आपको वीकेंड (Weekend) डेटा (Data) रोलओवर (Rollover) का लाभ भी दिया जा रहा है। यह प्लान (Plan) उनके लिए बेस्ट है जिन्हें ज्यादा डेटा (Data) की जरूरत है.

HIGHLIGHTS

  • प्लान में सिर्फ नेट ही नहीं बल्कि नेटफ्लेक्स होटस्टार का भी ले सकते हैं भरपूर आनंद