logo-image

Jabronics ने लॉन्च किया Home Automation Camera, जानें यहां खासियत

जेब्रोनिक्स ने शुक्रवार को एक नया होम ऑटोमेशन स्मार्ट कैमरा लॉन्च किया. इसमें वाईफाई, पैन, टिल्ट, डिजिटल जूम और एआई की सुविधाएं हैं. इसकी कीमत 3,599 रुपये है.

Updated on: 02 Mar 2020, 10:14 AM

नई दिल्ली:

जेब्रोनिक्स (Jabronics) ने शुक्रवार को एक नया होम ऑटोमेशन स्मार्ट कैमरा ( Home Automation Camera) लॉन्च किया. इसमें वाईफाई, पैन, टिल्ट, डिजिटल जूम और एआई की सुविधाएं हैं. इसकी कीमत 3,599 रुपये है. जेब्रोनिक्स के निदेशक संदीप दोशी ने एक बयान में कहा, 'आपके परिसर और उसके आसपास की निगरानी इन दिनों बहुत जरूरी है, लेकिन अब होम ऑटोमेशन कैमरा की निगरानी से आपके घर के अंदर क्या हो रहा है, वह आपके फोन पर एक टच के साथ उपलब्ध है. हमारा मानना है कि होम ऑटोमेशन कैमरे के साथ हमारी अभी शुरुआत है. हमारे होम ऑटोमेशन रेंज में अभी बहुत कुछ आना बाकी है.'

और पढ़ें: Huawei ने MediaPad M5 Lite 10 टैबलेट किया लॉन्च, यहां जानें कीमत

कैमरा, लैन/वाईफाई/हॉटस्पॉट लिए के साथ कनेक्ट हो सकता है. इसमें एक माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट है जो आपके डेटा को कैप्चर/ रिकॉर्ड करने के लिए 512 जीबी तक की मेमोरी को सपोर्ट करता है. कैमरा को दीवार पर लगाया जा सकता है या मेज पर रखा जा सकता है.

कंपनी के मुताबिक, कोई भी प्ले स्टोर या ऐप स्टोर पर उपलब्ध एमआईपीसी ऐप को डाउनलोड कर सकता है. यह आसानी से होम ऑटोमेशन कैमरा सेट करने में मदद करता है और कैमरे में एंगल बदलने, अलार्म सेट करने, मोशन ट्रैकिंग और दूसरी भी बहुत से फीचर्स हैं. कैमरे में एक खास फीचर मोशन डिटेक्शन हैं, किसी भी गति की स्थिति में इसमें अलार्म बजेगा और यूजर के फोन पर नोटिफिकेशन आएगी. 

होम ऑटोमेशन कैमरा में एक बेबी मॉनिटर कैमरा भी है, जिसमें 350 डिग्री घूमने की सुविधा है. इसमें स्मार्ट एच.264 वीडियो कंप्रेशन की सुविधा है. 350 डिग्री घूमने की सुविधा के अलावा इसमें दो तरफा संचार की सुविधा है.