News Nation Logo

Vision 1 PRO पर itel का VIP ऑफर, मिलेगा वन टाइम फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट

ट्रांससियन इंडिया के सीईओ अरिजीत तलपात्र ने अपने एक बयान में कहा कि हमने देखा है कि लोग स्मार्टफोन खरीदने में काफी सारा पैसा खर्चते हैं और नुकसान पहुंचने के मामले में स्क्रीन रिप्लेसमेंट की अधिक कीमत को लेकर चिंतित भी रहते हैं.

IANS | Updated on: 24 Mar 2021, 01:40:13 PM
itel Vision 1 PRO

itel Vision 1 PRO (Photo Credit: IANS )

highlights

  • ग्राहक को डिवाइस खरीदने के 100 दिनों के भीतर टूटी हुई स्क्रीन पर वन-टाइम फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंस का ऑफर मिलेगा
  • आईटेल विजन 1 प्रो एंड्रॉयड 10 (गो एडिशन) पर रन करता है. फोन में 4,000 एमएएच की नॉन रिमूवेबल बैटरी दी गई है

नई दिल्ली :

आईटेल (itel) ने मंगलवार को विजन 1 प्रो (Vision 1 PRO) पर अपने एक्सक्लूसिव और यूनिक वीआईपी ऑफर की घोषणा की है, जिसमें ग्राहक को डिवाइस खरीदने के 100 दिनों के भीतर टूटी हुई स्क्रीन पर वन-टाइम फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंस का ऑफर मिलेगा. यह ऑफर कंपनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन आईटेल विजन 1 प्रो के नए स्टॉक के लिए है, जिसका लाभ उठाने के लिए डिवाइस के साथ एक वीआईपी कार्ड मिलेगा. ट्रांससियन इंडिया के सीईओ अरिजीत तलपात्र ने अपने एक बयान में कहा कि हमने देखा है कि लोग स्मार्टफोन खरीदने में काफी सारा पैसा खर्चते हैं और नुकसान पहुंचने के मामले में स्क्रीन रिप्लेसमेंट की अधिक कीमत को लेकर चिंतित भी रहते हैं. विजन 1 प्रो के साथ हमारे नए ऑफर में यूजर्स को वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट के लिए अलग से कोई पैसा नहीं देना होगा.

यह भी पढ़ें: Smart TV खरीदने जा रहे हैं तो यह खबर जरूर पढ़ लें, TCL ने कीमतें घटाईं

वह आगे कहते हैं कि ब्रांड के विजन आईटेल है, लाइफ सही है' के साथ तालमेल रखते हुए शुरू की गई हमारी वीआईपी सर्विस ग्राहकों को कुछ सुकून देगा और स्मार्टफोन की अधिक बेहतर ढंग से खरीददारी में उन्हें सक्षम बनाएगा. हमें इस बात की खुशी है कि इस अनूठी पहल के साथ हम भारत के कुछ शीर्ष स्मार्टफोन ब्रांड्स में से एक बन गए हैं, जो स्क्रीन रिप्लेसमेंट के लिए अलग से कोई पैसा नहीं लेता है. यह ऑफर पूरे भारत में लागू हैं, जिसके तहत यूजर्स किसी भी ऑथराइज्ड कार्लकेयर सर्विस सेंटर में जाकर अपने स्मार्टफोन की टूटी या डैमेज्ड स्क्रीन को ठीक करा सकते हैं। इसके लिए आमतौर पर 999 रुपये खर्चने पड़ते हैं.

कंपनी के मुताबिक, आईटेल विजन 1 प्रो 7 हजार तक के रेंज में एक कम्प्लीट पैकेज है, जिसमें 720 गुना 1600 पिक्सल के रेजॉल्यूशन और एक्सट्रा ब्राइट डिस्प्ले के साथ 6.52 इंच के वॉटरड्रॉप डिस्प्ले जैसे कई ट्रेंडी टेक्नोलॉजिकल फीचर्स शामिल हैं. इसके अलावा, डिवाइस में फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस-अनलॉक फीचर, 2 जीबी रैम और 32 जीबी रॉम जैसे कई और शानदार फीचर्स भी हैं. आईटेल विजन 1 प्रो एंड्रॉयड 10 (गो एडिशन) पर रन करता है. फोन में 4,000 एमएएच की नॉन रिमूवेबल बैटरी दी गई है. इसकी कीमत सिर्फ 6,899 रुपये है. स्मार्टफोन और फीचर फोन दोनों ही सेगमेंट में आईटेल खुद को साबित कर चुका है. सीएमआर के हालिया सर्वेक्षण के मुताबिक, 7,000 रुपये के सेगमेंट में आईटेल को सबसे विश्वसनीय ब्रांड समझा जाता है और 5,000 रुपये तक के सेगमेंट में इसे लीडर का दर्जा प्राप्त है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 Mar 2021, 01:39:28 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Itel Vision 1 PRO Itel