News Nation Logo
Banner

इतनी कम कीमत में अमेजन इंडिया पर लॉन्च किया गया Itel A47 स्‍मार्टफोन, जानें फीचर

भारत में उपभोक्ताओं को किफायती कीमतों में स्मार्टफोन उपलब्ध कराने वाले ब्रांड आईटेल ने सोमवार को अपने ए-सीरीज प्रोफाइल में एक नई पेशकश की है, जिसे आईटेल ए47 का नाम दिया गया है. इसे महज 5,499 रुपये में अमेजन पर लॉन्च कर दिया गया है.

IANS | Updated on: 01 Feb 2021, 03:44:52 PM
intel a47

इतनी कम कीमत में अमेजन इंडिया पर लॉन्च किया गया Itel A47 स्‍मार्टफोन (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

भारत में उपभोक्ताओं को किफायती कीमतों में स्मार्टफोन उपलब्ध कराने वाले ब्रांड आईटेल ने सोमवार को अपने ए-सीरीज प्रोफाइल में एक नई पेशकश की है, जिसे आईटेल ए47 का नाम दिया गया है. इसे महज 5,499 रुपये में अमेजन पर लॉन्च कर दिया गया है. आईटेल ए47 एक बड़े एचडी प्लस फुल स्क्रीन डिस्प्ले और कव्र्ड किनारों से लैस है. इसमें डुअल सिक्योरिटी, बड़ी बैटरी और बेहतर कनेक्टिविटी जैसे कई आकर्षक फीचर्स हैं. कंपनी ने कहा है, भारत में आईटेल ए47 की बिक्री 5 फरवरी को दोपहर के बाहर बजे से शुरू होगी.

ट्रांसन इंडिया के सीईओ अरिजीत तलपत्रा ने इसके लॉन्च पर कहा, "आज की इस दुनिया में लोगों ने डिजिटलाइजेशन के महत्व को समझा है और स्मार्टफोन की अहमियत को भी स्वीकारा है. शिक्षा, व्यवसाय, स्वास्थ्य सेवा, रोजाना वर्चुअली लोगों से मिलना-जुलना, ये सारी चीजें हमारी दैनिक जिंदगी का हिस्सा बन गए हैं. लोगों को 'डिजिटल इंडिया' के सफर पर ले जाते हुए तकनीकि का सभी तक पहुंच को जारी रखते हुए अमेजन के साथ हमारी रणनीतिक साझेदारी ने ए47 को उपभोक्ताओं के घर-घर तक पहुंचाया है."

उन्होंने आगे कहा, आईटेल ए47 न केवल शानदार डिजाइन और तकनीकी का एक परफेक्ट मेल है बल्कि 6,000 रुपये के सेगमेंट में इसका निर्माण महत्वाकांक्षी युवाओं के लिए बड़ी ही बारीकी के साथ किया गया है. 6 हजार रुपये की कैटेगरी में यह उपभोक्ताओं के लिए एक बेहतरीन फोन साबित होगा.

Itel A47 स्‍मार्टफोन 5.5 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले से लैस है. ईमेज कलर की बेहतरीन क्‍वालिटी और बेहतर स्क्रीन डिजाइन के लिए इसमें 2.5 डी ग्लास दिया गया है. फोन को फ्लैश के साथ डुअल 5एमपी एआई डुअल कैमरे के साथ लॉन्च किया गया है, जिसमें बेहतर क्‍वालिटी की तस्वीरें खींचने के लिए डिजाइन किए गए सॉफ्ट फ्लैश के साथ एक 5एमपी का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है. फोन में शामिल रियर और सेल्फी कैमरा दोनों ही साफ और चमकदार तस्वीरों को क्लिक करने में माहिर है. यहां तक कि इससे कम रोशनी में भी अच्छी फोटोग्राफी की जा सकती है.

इसमें स्मार्ट रिकॉग्निशन, पोट्रेट मोड, ब्यूटी मोड सहित कई और कैमरा इफेक्ट्स हैं. आईटेल ए47 फुल स्क्रीन 18:9 आस्पेक्ट रेशियो, आईपीएस पैनल, कव्र्ड किनारे और वीडियो देखने के शानदार अनुभव के लिए 1440 गुना 720 रेजॉल्यूशन से लैस है.

बैटरी की अगर बात करें, तो फोन में 3020 एमएएच की शक्तिशाली बैटरी दी गई है. यह 1.4गीगाहर्ट्ज क्व ॉड कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसे मल्टीटास्किंग फंक्शन के लिए डिजाइन किया गया है.

सिक्योरिटी के लिए भी इसमें दो तरह के फीचर्स हैं, जिनमें से एक है मल्टी-फंक्शनल फिंगरप्रिंट सेंसर और दूसरा है फेस अनलॉक, जिसकी मदद से ग्राहक 0.2 सेकेंड के अंदर अपने फोन को अनलॉक कर पाएंगे.

फोन में 2जीबी रैम और 32जीबी की इंटरनल मेमोरी है, जिसे और 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. फोन को दो कलर वेरिएंट में पेश किया गया है - कॉस्मिक पर्पल और आईसलेक ब्लू. फोन के साथ एक एडैप्टर, एक यूएसबी केबल, एक स्क्रीन फिल्म, एक यूजर मैनुअल, एक प्रोटेक्टिव केस और एक वॉरंटी कार्ड भी है.

First Published : 01 Feb 2021, 03:44:52 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.