logo-image

6,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च हुआ Itel A26, मिल रही है वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट की सुविधा

आईटेल ए26 (Itel A26) एक वैल्यू फॉर मनी स्मार्टफोन है क्योंकि यह एक बड़े एचडी प्लस वाटरड्रॉप डिस्प्ले, 2 जीबी रैम और शक्तिशाली बैटरी के साथ (फ्लूडिक) अनुभव, स्मार्ट फेस-अनलॉक के साथ आता है.

Updated on: 23 Sep 2021, 08:54 AM

highlights

  • स्मार्टफोन में 5.7 इंच का एचडी प्लस आईपीएस वाटरड्रॉप डिस्प्ले
  • नया स्मार्टफोन आईटेल के एक विशेष सोशल टर्बो फीचर से लैस है

नई दिल्ली:

अगर आप बेहद कम कीमत में स्मार्टफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आईटेल (Itel) आपके लिए किफायती स्मार्टफोन लेकर आया है. आईटेल ने ए-सीरीज के तहत अपना नया स्मार्टफोन आईटेल ए26 (Itel A26) भारत में त्योहारी सीजन से पहले 5,999 रुपये में लॉन्च कर दिया है. आईटेल ए26 एक वैल्यू फॉर मनी स्मार्टफोन है क्योंकि यह एक बड़े एचडी प्लस वाटरड्रॉप डिस्प्ले, 2 जीबी रैम और शक्तिशाली बैटरी के साथ (फ्लूडिक) अनुभव, स्मार्ट फेस-अनलॉक के साथ आता है. ट्रांजिशन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने एक बयान में कहा कि जनता की डिजिटल आवश्यकताओं को पूरा करने और उन्हें नई विश्व व्यवस्था में अगली पीढ़ी की तकनीक प्रदान करने के लिए, आईटेल ए26 एक श्रेणी के विघटनकर्ता के रूप में खड़ा होगा जो जनता के लिए प्रौद्योगिकी का लोकतंत्रीकरण करेगा और संपूर्ण स्मार्टफोन अनुभव को फिर से परिभाषित करेगा.

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy F42 5G इन खूबियों के साथ देश में जल्द होगा लॉन्च

व्हाट्सएप कॉल रिकॉर्डिग, पीक मोड, कॉल अलर्ट की सुविधा
नया स्मार्टफोन आईटेल के एक विशेष सोशल टर्बो फीचर से भी लैस है, जिसमें व्हाट्सएप कॉल रिकॉर्डिग, पीक मोड, कॉल अलर्ट और स्टेटस को सेव करना शामिल हैं. स्मार्टफोन वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर के सर्विस एश्योरेंस के साथ आता है, जहां उपभोक्ता खरीद के 100 दिनों के भीतर टूटी हुई स्क्रीन को एक बार में मुफ्त में बदलने का लाभ उठा सकते हैं. स्तर 2 और उससे नीचे के बाजारों के लिए बेहतर सुविधाओं के साथ डिजाइन किया गया, आईटेल ए26 सुपर ट्रेंडी सुविधाओं के साथ एक जादुई पैकेज के रूप में आता है जो उपभोक्ताओं को एक किफायती मूल्य बिंदु पर चौतरफा अनुभव प्रदान करेगा.

5.7 इंच का एचडी प्लस आईपीएस वाटरड्रॉप डिस्प्ले
स्मार्टफोन में 5.7 इंच का एचडी प्लस आईपीएस वाटरड्रॉप डिस्प्ले है, जो यूजर्स को बेहतरीन क्वालिटी की इमेज प्रदान करता है. इसे आगे चलकर 1520एक्स720 एचडी प्लस डिस्प्ले रेजोल्यूशन से सजाया गया है, जो 19:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ इमर्सिव और ब्राइट वीडियो देखने के लिए है. तालापात्रा ने कहा कि आइटेल ए26 बेहतर डिजाइन और नवोन्मेषी तकनीक का एक आदर्श मिश्रण है, जिसे छह हजार से कम कीमत वाले उपयोगकर्ताओं के लिए पूर्णता के साथ तैयार किया गया है. उन्होंने कहा, "हम अत्यधिक आशावादी हैं कि हमारा लैटेस्ट मोबाइल उपभोक्ताओं को सहज स्मार्टफोन अनुभव के साथ सशक्त करेगा और कम कीमत में उनकी डिजिटल जरूरतों को पूरा करने में भी मदद करेगा.

स्लीक और लक्जरी डिजाइन के साथ पैक किया गया, आईटेल ए26 लैटेस्ट एंड्रॉइड 10 (गो एडीशन) पर चलता है और निर्बाध मल्टीटास्किंग कार्यक्षमता के लिए 1.4 गीगाहार्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ संचालित होता है. मेमोरी कन्फिग्रेशन्स की बात करें तो, फोन 2जीबी रैम प्लस 32जीबी रोम, 128जीबी तक एक्सपेंडेबल मेमोरी के साथ आता है. बैटरी के मामले में, ए26 एक 3020 एमएएच की पॉवरफुल बैटरी द्वारा संचालित है जिससे आप बिना किसी शुल्क के बिना रुके एचडी वीडियो देख सकते हैं. इस स्मार्टफोन में फास्ट फेस अनलॉक का फीचर भी दिया गया है.

यह भी पढ़ें: 5,000mAh की दमदार बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Oppo A16, खरीदारी पर मिल रहा है बंपर कैशबैक

आईटेल ए26 डुअल 5एमपी एआई प्लस वीजीए कैमरा और बेहतर पिक्चर क्वालिटी के लिए 2एमपी सेल्फी कैमरे से लैस है, जो फोन के प्रीमियम लुक देता है। रियर और सेल्फी कैमरा हाई-डेफिनिशन इमेजिंग क्षमताओं के साथ तस्वीर को कैप्चर करता है, यहां तक कि मंद और लगभग बिना प्रकाश वाले क्षेत्रों में भी ब्राइट और क्लियर इमेज को सुनिश्चित करता है. यह पोट्र्रेट मोड, ब्यूटी मोड आदि जैसे कई कैमरा इफेक्ट्स से लैस है जो इमेज को अत्यधिक स्पष्टता के साथ प्रोफेशनल टोन देगा. स्मार्टफोन एक समर्पित मेमोरी कार्ड के साथ डुअल सिम स्लॉट प्रदान करता है. यह डुअल 4जी वोल्ट/विल्ट फंक्शन को भी सपोर्ट करता है. यह डिवाइस तीन ग्रेडिएंट रंगों में उपलब्ध है, जैसे ग्रेडेशन ग्रीन, लाइट पर्पल और डीप ब्लू। यह एक एडेप्टर, यूएसबी केबल, यूजर मैनुअल, प्रोटेक्टिव केस और एक वारंटी कार्ड के साथ आता है. -इनपुट आईएएनएस