logo-image

आईक्यूओओ नियो 3-5जी (iQoo Neo 3 5G) का 23 अप्रैल को हो सकता है डेब्यू

गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, एक गेम के लिए 23 अप्रैल को कुछ तकनीकी ब्लॉगर्स को आमंत्रित किया गया है, जिससे आईक्यूओओ नियो3 के लॉन्च की तारीख का खुलासा हुआ है.

Updated on: 14 Apr 2020, 08:11 AM

बीजिंग:

चाइनीज बेहेमोथ बीबीके ग्रुप का स्मार्टफोन ब्रांड आईक्यूओओ अपने 5जी गेमिंग (iQoo 3 Neo 5G) डिवाइस पर काम कर रहा है. माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म वीइबो पर एक पोस्ट के अनुसार, डिवाइस का डेब्यू चीन में 23 अप्रैल को होगा. गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, एक गेम के लिए 23 अप्रैल को कुछ तकनीकी ब्लॉगर्स को आमंत्रित किया गया है, जिससे आईक्यूओओ नियो3 के लॉन्च की तारीख का खुलासा हुआ है. हाल ही में कंपनी के प्रोडक्ट मैनेजर शुजी निआओ शू ने वीइबो में कहा कि कंपनी ने आगामी आईक्यूओओ फोन (iQoo Phone) में एक नई 3 प्लस 2 स्ट्रेटेजी शामिल की है.

यह भी पढ़ें: देश के अन्नदाता को कोई समस्या नहीं आने दी जाएगी, कृषि मंत्री का बड़ा बयान

डिवाइस के 6.6 इंच के एलसीडी डिस्प्ले एफएचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ आने की उम्मीद है. खबरों की मानें तो डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ 5 जी कनेक्टिविटी के लिए एक इंटीग्रेटेड मॉर्डम होगा. साथ ही चिपसेट 12जीबी रैम और 256जीबी नेटिव स्टोरेज के साथ दिया होगा.

यह भी पढ़ें: Coronavirus (Covid-19): मौजूदा हालात में क्या आपका इंश्योरेंस (Insurance) कवर पर्याप्त है, पढ़ें पूरी खबर

एप्पल (Apple) अगले महीने लॉन्च करेगी 13 इंच का मैकबुक प्रो
प्रौद्योगिकी क्षेत्र दिग्गज कंपनी एप्पल (Apple) अगले महीने कोडनेम जे223 के साथ एक नया फोन 13-इंच मैकबुक प्रो (macbook pro) लॉन्च करने जा रही है. एप्पल के डिवाइस से जुड़ी खबरों को उजागर करने के लिए चर्चित एक विख्यात एप्पल लीकर जॉन प्रॉसेर की मानें तो एप्पल 13-इंच मैकबुक प्रो अगले महीने लाएगी. मौजूदा 13-इंच वाले मैकबुक प्रो में अभी भी बटरफ्लाई कीबोर्ड का उपयोग होता है. इसमें लंबे समय तक उपयोग करने के बाद चिपचिपा या किज के काम नहीं करना जैसी शिकायतें आनी शुरू हो जाती हैं. इसके चलते ही एप्पल को 2018 में वल्र्ड वाइड रिपेयर प्रोग्राम चलाना पड़ा था.