News Nation Logo

भारतीय बाजार में 34,999 रुपये पर उतारा जा सकता है IQOO-7 5जी

कंपनी 26 अप्रैल को भारत में अपनी आईक्यूओओ 7 सीरीज के तहत दो नए स्मार्टफोन - आईक्यूओओ 7 5जी और आईक्यूओओ 7 लीजेंड 5जी लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 25 Apr 2021, 07:12:56 AM
IQOO

आईक्यूओओ 7 5जी का 12 जीबी रैम वर्जन उतारा जा सकता है. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • 26 अप्रैल को भारत में आईक्यूओओ-7 सीरीज होगी लांच
  • बाजार में 12 जीबी रैम वर्जन उतारा जा सकता है
  • आईक्यूओओ नियो5 का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है

नई दिल्ली:

चाइनीज बेहेमोथ बीबीके ग्रुप के स्मार्टफोन ब्रांड आईक्यूओओ के आगामी स्मार्टफोन आईक्यूओओ 7 5जी को कथित तौर पर भारत में 34,999 रुपये में लॉन्च किया जा रहा है. कंपनी 26 अप्रैल को भारत में अपनी आईक्यूओओ 7 सीरीज के तहत दो नए स्मार्टफोन - आईक्यूओओ 7 5जी और आईक्यूओओ 7 लीजेंड 5जी लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. गिज्मोचाइना ने सूत्रों का हवाला देते हुए बताया कि आईक्यूओओ 7 5जी आईक्यूओओ नियो5 का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है, जिसकी चीन में फरवरी में घोषणा की गई थी. यह स्मार्टफोन गेमिंग का शौक रखने वालों को एक नया अनुभव प्रदान करेगा. साथ ही इसकी तकनीकी खूबियां भी उपभोक्ताओं का दिल जीतने में सफल रहेंगी.

ये होंगी खूबियां
एक गीकबेंच लिस्टिंग ने संभावना जताई है कि भारतीय बाजार में आईक्यूओओ 7 5जी का 12 जीबी रैम वर्जन उतारा जा सकता है. हालांकि, डिवाइस देश में कम रैम वेरिएंट में भी उपलब्ध हो सकता है. आईक्यूओओ 7 5जी में 6.62-इंच की एएमओएलईडी एफएचडी प्लस 120 हॉट्र्ज रिफ्रेश रेट, आईक्यूओओ यूआई आधारित एंड्रॉए 11 ओएस, एलपीडीडीआर4एक्स रैम, यूएफएस 3.1 स्टोरेज और 4,400 एमएएच की बैटरी के साथ 66 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है. इसका मतलब यह हुआ कि बार-बार चार्जिंग के झंझट से मुक्ति दिला यह स्मार्टफोन निर्बाध गेमिंग का अनुभव भी देगा. यानी हर लिहाज से ये फायदे का सौदा साबित होगा.

यह भी पढ़ेंः एप्पल ने सैमसंग को पीछे खिसकाते हुए भारतीय टैबलेट बाजार में पकड़ मजबूत की 

देगा बेजोड़ गेमिंग अनुभव
आईक्यूओओ 7 लीजेंड नवीनतम स्नैपड्रैगन 888 सीरीज चिपसेट द्वारा संचालित होगा, जो कि एक बेजोड़ गेमिंग अनुभव और शानदार फोटोग्राफी क्षमता प्रदान करेगा. इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा हो सकता है और इसके रियर कैमरा सेटअप में ओआईएस-असिस्टेड 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर हो सकता है. कंपनी ने घोषणा की है कि उसने देश में अपनी 6 सीरीज के लिए अमेजन इंडिया के साथ भागीदारी की है. दोनों फोन एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन डॉट इन पर उपलब्ध होंगे.

First Published : 25 Apr 2021, 07:12:56 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.