logo-image

2020 में आईफोन को मिलेंगे सभी नए डिजाइन, 10 साल बाद बिकेंगे सबसे ज्यादा: रिपोर्ट

जाने माने एप्पल विश्लेषक मिंग-ची कूओ ने अपनी ताजा रिपोर्ट में दावा किया है कि साल 2020 में एप्पल अपने सभी नए आईफोन डिजाइन को पेश कर सकता है.

Updated on: 08 Sep 2019, 06:30 AM

नई दिल्ली:

जाने माने एप्पल विश्लेषक मिंग-ची कूओ ने अपनी ताजा रिपोर्ट में दावा किया है कि साल 2020 में एप्पल अपने सभी नए आईफोन डिजाइन को पेश कर सकता है. 9 टू 5 मैक ने शुक्रवार को बताया कि कूओ की रिपोर्ट में उन्होंने उन बिंदुओं को जिक्र किया है, जिसके कारण 2020 के आईफोन लाइन-अप सबसे अधिक बिकेंगे. इसे लेकर उन्होंने भविष्यवाणी की है.

उन्होंने तीन प्रमुख सुधारों 'ऑल-न्यू फॉर्म फैक्टर डिजाइन, 5जी सपोर्ट और कैमरा फंक्शन अपग्रेड्स' को सूचीबद्ध किया है. रिपोर्ट के अनुसार, कूओ को उम्मीद है कि अगले साल के आईफोन्स के साथ ये बदलाव कंपनी की साल दस साल वृद्धि में सुधार करेंगे.

इसे भी पढ़ें: इमरान खान का उनकी पूर्व पत्नी ने फिर उड़ाया मजाक, कहा निकली हेकड़ी

क्यूपर्टिनो स्थित कंपनी भी 2020 आईफोन मॉडल में टाइम ऑफ फ्लाइट (टीओएफ) 3डी सेंसिंग रियर कैमरा सिस्टम को शामिल करने की योजना बना रही है. इसके अलावा, आईफोन बनाने वाली कंपनी 2020 के आईफोन्स के कैमरों में वर्टिकल-कैविटी सरफेस-एमिटिंग लेजर (वीसीएसईएल) का उपयोग कर सकती है.

वीसीएसईएल एप्पल के ट्र डेप्थ कैमरे का एक मुख्य कंपोनेंट है, जिसमें फेस आईडी, एनीमोजी और पोट्र्रेट मोड सेल्फी वाले फीचर हैं.