News Nation Logo
Banner

ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ iPhone 13 हो सकता है लॉन्च

Apple की योजना कथित तौर पर अगले साल अपने iPhone 13 लाइनअप को पेश करने की है और अब एक नई रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है कि इस सीरीज को ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ पेश किया जाएगा.

IANS | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 31 Jan 2021, 01:54:15 PM
iphone

ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ iPhone 13 हो सकता है लांच (Photo Credit: File Photo)

सैन फ्रांसिस्को:

Apple की योजना कथित तौर पर अगले साल अपने iPhone 13 लाइनअप को पेश करने की है और अब एक नई रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है कि इस सीरीज को ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ पेश किया जाएगा, जो फेस आईडी के साथ एक दूसरा बायोमेट्रिक ऑप्शन होगा. द वॉल स्ट्रीट जर्नल के मुताबिक, Apple अपनी अगली पीढ़ी के iPhones में Samsung Galaxy S21 के कुछ फीचर्स को शामिल कर सकता है.

खबरों के मुताबिक, एक पूर्व कर्मचारी ने कहा है कि कंपनी इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट रीडिंग के लिए ऑप्टिकल सेंसर पर काम कर रही है, जो अल्ट्रासॉनिक सॉल्यूशन के मुकाबले कहीं अधिक भरोसेमंद हो सकता है.

इससे पहले, एप्पल के एनालिस्ट मिंग-ची कुओ ने भी खुलासा किया था एप्पल का ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट पर काम जारी है और शायद इसे आईफोन 13 सीरीज के साथ पेश किया जा सकता है.

इससे पहले Apple ने iPhones को हैकर्स से बचाने के लिए ऑपरेटिंग सिस्‍टम (OS) को अपग्रेड किया था. Apple ने iPhone, iPad के लिए iOS 14.4 और iPadOS 14.4 अपडेट के साथ HomePod मिनी स्पीकर के लिए अपडेट जारी किया है. साथ ही कंपनी ने watchOS 7.3 और Black Unity Watch Series 6 को भी जारी कर दिया है. ब्लैक यूनिटी वॉच में हर यूजर के लिए एक अनोखा फेस बनता है.

First Published : 31 Jan 2021, 01:54:15 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो