logo-image

इस तरह से Apple MacBook Air को मात्र 23 हजार में खरीदें, जानें क्या है तरीका?

Apple MacBook Air के दीवाने पूरे देश में हैं. हर कोई इसे खरीदने का प्लान तो करता है मगर महंगा होने के कारण लोग अक्सर खीज महसूस करते हैं. मगर हम  आपको ऐसी ट्रिक बताते हैं, जिससे आपके के लिए MacBook Air खरीदना चुटकियों का खेल हो सकता है.

Updated on: 21 Nov 2022, 11:56 PM

नई दिल्ली:

Apple MacBook Air के दीवाने पूरे देश में हैं. हर कोई इसे खरीदने का प्लान तो करता है मगर महंगा होने के कारण लोग अक्सर खीज महसूस करते हैं. मगर हम आपको ऐसी ट्रिक बताते हैं, जिससे आपके के लिए MacBook Air खरीदना चुटकियों का खेल हो सकता है. डिस्टाकाउंट की मदद से यह लैपटॉप आपको बेहद कम दाम में मिल सकता है. अगर आप भी इस लैपटॉप को खरीदना चाहते हैं तो हम आपको ऐसे तरीके के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आप लैपटॉप को आसानी से खरीद लेंगे. आइए आपको को बताते हैं कि किस तरह से आपको यह डिस्काउंट मिल सकता है. 

Apple MacBook Air 2020 M1 13.3 Inch को आप ऑनलाइन फेसबुक मार्केट से ले सकते हैं. वैसे तो इस लैपटॉप की कीमत 99,900 रुपए है. मगर इसे फेसबुक मार्केट के जरिए लेते हैं तो आपको ये महज 23 हजार रुपये में मिल सकता है. 

कैसे खरीदें

विज्ञापन में इस तरह का दावा किया जा रहा है कि उनके पास Apple MacBook का काफी स्टाक है, जो अमेरिका से आया है. इसे खरीदने के लिए आप ऑनलाइन  ऑर्डर दे सकते हैं. इसके लिए आपको फेसबुक मार्केट में ऑर्डर देना होगा. यहां आपको सर्च Apple Macbook Air को टाइप करना होगा. आपके सामने सारे विज्ञापन आ जाएंगे. 

क्या है खासियत 

MacBook Air में Intel i7 1.7 Ghz Processor है. इसके साथ इसमें 8gb DDR3 Ram है. इसमें स्टोरेज 256gb Flash Drive भी शामिल है. इसके साथ ही MacBook Air में Intel HD Graphics 5000 1534MB भी है. बैटरी बैकअप इसका बेहतर है. इसका बैकअप पांच से छह घंटे का है.