logo-image

Huawei की स्मार्टवॉच जीटी-2 अगले सप्ताह हो सकती है लॉन्च

हुआवेई (Huawei) वॉच जीटी-2 ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुरूप और उनकी जीवनशैली को उन्नत करने के लिए बेहतर उत्पाद है.

Updated on: 30 Nov 2019, 02:49 PM

नई दिल्ली:

स्मार्टफोन (Smartphone) निर्माता दिग्गज कंपनी हुआवेई (Huawei) अपनी आगामी स्मार्टवॉच जीटी-2 को दो सप्ताह तक चलने वाली बैटरी लाइफ के साथ भारत में दिसंबर के पहले सप्ताह में लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी ने अब अपनी आधिकारिक भारतीय साइट पर 'नोटिफाई मी' बटन भी जोड़ा है. न्यूज पोर्टल जीएसएम एरिना ने शुक्रवार को बताया कि कंपनी ने यह भी पुष्टि की है कि स्मार्टवॉच अमेजन और फ्लिपकार्ट पर ऑनलाइन उपलब्ध होगी.

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री वय वंदना योजना से बुढ़ापे को मिलता है सहारा, जानें इसकी खास बातें

हुआवेई वॉच जीटी-2 ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुरूप और उनकी जीवनशैली को उन्नत करने के लिए बेहतर उत्पाद है. इस डिवाइस में 150 मीटर से अधिक रेडियस के साथ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की क्षमता है. नई हुआवेई वॉच सीरीज में थ्री-डी ग्लास स्क्रीन होगी और इसके दो हफ्ते की लंबी बैटरी बैकअप के साथ आने की संभावना है. उन्नत फिटनेस ट्रैकिंग सुविधाओं से लैस, हुआवेई वॉच जीटी-2 ट्रायथलॉन/हाइक सहित विभिन्न कसरत करने वाले तरीकों की निगरानी करेगी.

यह भी पढ़ें: Stock Market Weekly Analysis: GDP के कमजोर आंकड़ों से शेयर बाजार की तेजी पर लगा ब्रेक

स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग, इन-डिवाइस म्यूजिक और लगभग 500 गानों को स्टोर और प्ले करने की क्षमता होगी. हुआवेई की जीटी सीरीज वाली स्मार्टवॉच काफी सफल रही है, जिसने अपनी लॉन्चिग के बाद से वैश्विक स्तर पर 20 लाख यूनिट की बिक्री की है.