logo-image

हुवेई ने नया नोटबुक, स्मार्टवॉच और ऑडियो एक्सेसरीज लॉन्च किए

चीनी टेक जाएंट हुवेई ने शुक्रवार को चीन में आयोजित एक इवेंट के दौरान छह नए उत्पादों के लॉन्च की घोषणा की. इनमें नोटबुक, स्मार्टवॉच और ऑडियो एक्सेसरीज शामिल हैं.

Updated on: 11 Sep 2020, 04:36 PM

नई दिल्ली:

चीनी टेक जाएंट हुवेई (Huawei) ने शुक्रवार को चीन में आयोजित एक इवेंट के दौरान छह नए उत्पादों के लॉन्च की घोषणा की. इनमें नोटबुक (Notebook), स्मार्टवॉच (Smart Watch) और ऑडियो एक्सेसरीज (Audio Accessories) शामिल हैं. नए उत्पादों में हुवेई मेटबुक एक्स (Huawei Metbook X), मेटबुक 14 (Metbook 14), दो नए लाइटवेट नोटबुक और प्रीबड्स प्रो, फ्रीलेस प्रो और ऑडियो प्रॉडक्ट्स के नए प्रो वेरिएंट्स शामिल हैं. ये ऑडियो प्रॉडक्ट्स एक्टिव नॉइज केंसीलेशन (एएनसी) फीचर से लैस हैं.

कम्पनी ने इन सबके अलावा वॉच जीटी प्रो और लवॉच फिट भी लॉन्च किया. ये हुवेई के वीयरेबल प्रॉडक्ट्स परिवार के नए सदस्य हैं. इन वीयरेबल्स में नया फिटनेस डाटा ट्रैकिंग फीचर्स हैं और वर्कआउट मोड्स भी हैं.

वॉचफिट हुवेई का पहला राउंडेड रेक्टेंगुलर वॉच फेस डिजाइन वाला स्मार्टवॉच है. इसमें 1.64 इंच का एमोलेड एचडी डिस्प्ले है और यह टिपिकल सिनेरियो में 10 दिनों तक बिना चार्ज किए काम कर सकता है.

इसी तरह नया वॉच जीटी 2 प्रो दो सप्ताह की बैटरी लाइफ का दावा करता है. इसमें 100 से अधिक वर्कआउट मोड्स हैं और प्रो ग्रेड फिटनेस डाटा ट्रैकिंग फीचर्स हैं.