logo-image

Huawei ने MediaPad M5 Lite 10 टैबलेट किया लॉन्च, यहां जानें कीमत

चीनी तकनीकी प्रमुख हुआवे ने शुक्रवार को मीडियापैड एम-5 लाइट-10 टैबलेट लॉन्च किया, जो कि एम-पेन लाइट स्टाइलस के साथ आया है. इस टैबलेट की कीमत 22990 रुपये रखी गई है.

Updated on: 02 Mar 2020, 09:55 AM

नई दिल्ली:

चीनी तकनीकी प्रमुख हुआवे (Huawei) ने शुक्रवार को मीडियापैड एम-5 लाइट-10 टैबलेट (MediaPad M5 Lite 10 tablet) लॉन्च किया, जो कि एम-पेन लाइट स्टाइलस के साथ आया है. इस टैबलेट की कीमत 22990 रुपये रखी गई है. इस टैबलेट में चार जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज मिलेगी. यह टैबलेट फ्लिपकार्ट, क्रोमा और भारत के कई रिटेल स्टोर पर उपलब्ध होगा. हुआवे ने कहा कि यह छह मार्च को एक्सक्लूसिव ऑफर के साथ प्री-सेल के लिए उपलब्ध होगा.

और पढ़ें: रियलमी (Realme) ने सैटेलाइट नेविगेशन सिस्टम के साथ लॉन्च किया स्मार्टफोन

यह शानदार टैबलेट इन-बिल्ट हरमन कार्डन क्वाड स्पीकर्स के साथ आएगा, जिसमें 10.1 इंच के फुल एचडी आईपीएस मल्टी-टच डिस्प्ले मिलेगी. यह डिस्प्ले 1920 गुणा 1200 पिक्सल के साथ बेहतर दिखने वाली है.

इसके साथ ही इसमें उद्योग की अग्रणी डिस्प्ले एन्हांसमेंट टेक्नोलॉजी क्लारीवु 5.0 के साथ बेहतरीन शार्पनेस मिलेगा. यह तकनीक इंटेलिजेंट एल्गोरिदम के आधार पर कंट्रास्ट और रंगों को भी काफी अच्छे तरीके से पेश करती है, जोकि वीडियो प्लेबैक के अनुभव को और भी बेहतर बनाती है.

हुआवे ने दावा किया कि यह डिवाइस 13 घंटे के वीडियो प्लेबैक की क्षमता रखता है, जोकि इसके अच्छी बैटरी होने का संकेत है. इसमें 18 वॉट के चार्जर के साथ जल्द चार्ज होने की सुविधा भी मिलेगी.