News Nation Logo
Banner

Huawei ने लॉन्च किया Mate 30 Pro 5G स्मार्टफोन, जानें क्या हैं इसमें खास

पिछले साल के आखिर में यूरोप और मध्य पूर्व में मानक मेट 30 प्रो लॉन्च करने के बाद हुवावे ने अब संयुक्त अरब अमीरात में फ्लैगशिप स्मार्टफोन के 5जी संस्करण को पेश किया है.

IANS | Updated on: 11 Jan 2020, 12:38:27 PM
Huawei Smartphone

Huawei Smartphone (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

बीजिंग:

पिछले साल के आखिर में यूरोप और मध्य पूर्व में मानक मेट 30 प्रो (Huawei  Mate 30 Pro 5G) लॉन्च करने के बाद हुवावे ने अब संयुक्त अरब अमीरात में फ्लैगशिप स्मार्टफोन के 5जी संस्करण को पेश किया है. यह पहली बार है जब 5जी मेट 30 प्रो को चीन के बाहर लॉन्च किया गया है. 9टू5गूगल की गुरुवार की रिपोर्ट के मुताबिक, जैसा कि बहुत से लोगों का मानना है कि गूगल मोबाइल सर्विसेज तक इस उपकरण की 'जरूरी' आधिकारिक पहुंच नहीं है, इसकी पुष्टि दुबई में उपकरण को आधिकारिक रूप से लॉन्च के दौरान हुई.

ये भी पढ़ें: Realme ने 4 कैमरों वाला 5i फोन किया लॉन्च, कीमत सिर्फ 8,999 रुपये

किरिन 990 5जी-पॉवर्ड उपकरण यूएई के लोकल 5जी नेटवर्क इंफ्रास्ट्रक्चर को सपोर्ट कर रहा है. यह क्षेत्र में रिटेलर्स के लिए 23 जनवरी को लॉन्च होगा. यह कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन क्षेत्र में अच्छी तरह से काम करेगा. यह स्मार्टफोन गूगल व इसके प्ले सर्विसेज के बगैर है.

हुवावे ने पहले ही क्षेत्र में अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर नोटीफाई मी का ऑप्शन खोला है, जो संभावित खरीदारों को आधिकारिक प्री-ऑर्डर से पहले सूचना देगा.

First Published : 11 Jan 2020, 12:38:27 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.