News Nation Logo
Banner

Huawei की GT 2 Smartwatch इस दिन मचाएगी धूम, यहां जानें पूरी Details

स्मार्टफोन निर्माता दिग्गज कंपनी हुआवे ((Huawei) ने सोमवार को कहा कि पांच दिसंबर को भारत में लॉन्च होने वाली बहुप्रतीक्षित हुआवे जीटी-2 स्मार्टवॉच (Huawei GT 2 smartwatch) की बिक्री ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों तरीके से होगी.

By : Vineeta Mandal | Updated on: 03 Dec 2019, 08:43:49 AM
Huawei GT 2 smartwatch

नई दिल्ली:

स्मार्टफोन निर्माता दिग्गज कंपनी हुआवे ((Huawei) ने सोमवार को कहा कि पांच दिसंबर को भारत में लॉन्च होने वाली बहुप्रतीक्षित हुआवे जीटी-2 स्मार्टवॉच (Huawei GT 2 smartwatch) की बिक्री ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों तरीके से होगी. इस स्मार्टवॉच में ए-आई चिपसैट होगी, जिससे इसकी बैटरी लाइफ काफी बेहतर रहेगी. न्यूज पोर्टल जीएसएम एरिना ने बताया कि कंपनी ने यह भी पुष्टि की है कि स्मार्टवॉच अमेजन और फ्लिपकार्ट पर ऑनलाइन उपलब्ध होगी.

और पढ़ें: Vivo V17 भारत में 9 दिसंबर को हो सकता है लॉन्च, तैयारी हुई शुरू

हुआवे वॉच जीटी-2 ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुरूप और उनकी जीवनशैली को उन्नत करने के लिए बेहतर उत्पाद है. इस डिवाइस में 150 मीटर से अधिक रेडियस के साथ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की क्षमता है.

नई हुआवे वॉच सीरीज में थ्री-डी ग्लास स्क्रीन होगी और इसके दो हफ्ते की लंबी बैटरी बैकअप के साथ आने की संभावना है. उन्नत फिटनेस ट्रैकिंग सुविधाओं से लैस, हुआवे वॉच जीटी-2 ट्रायथलॉन/हाइक सहित विभिन्न कसरत करने वाले तरीकों की निगरानी करेगी.

ये भी पढ़ें: Honor ने रखा 2.3 अरब डॉलर का लक्ष्य, भारत में जल्द करेगी विस्तार

स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग, इन-डिवाइस म्यूजिक और लगभग 500 गानों को स्टोर और प्ले करने की क्षमता होगी. हुआवेई की जीटी सीरीज वाली स्मार्टवॉच काफी सफल रही है, जिसने अपनी लॉन्चिग के बाद से वैश्विक स्तर पर 20 लाख यूनिट की बिक्री की है.

First Published : 03 Dec 2019, 08:43:49 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.