logo-image

Huawei इस महीने लॉन्च कर सकती है Freebuds 3, ये होगा खास

फ्रीबड्स-3 को किरिन ए1 चिप द्वारा ही संचालित किए जाने की उम्मीद है. लॉन्च किए जाने के साथ ही यह बाजार में ओपन फिट एक्टिव नॉयस कैंसेलेशन के साथ एकमात्र ईयरबड होगा.

Updated on: 13 Mar 2020, 03:55 PM

नई दिल्ली:

तकनीकी क्षेत्र की दिग्गज चीनी कंपनी हुआवे इस महीने भारत में अपने वास्तविक वायरलेस ईयरबड्स फ्रीबड्स-3 (Huawei Earbuds Freebuds-3) को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. उद्योग के सूत्रों ने गुरुवार को आईएएनएस को बताया कि इस डिवाइस को मार्च के अंतिम सप्ताह में बिक्री के लिए बाजार में उतारने की संभावना है और यह ऑनलाइन के साथ ही ऑफलाइन भी उपलब्ध होगा.

और पढ़ें: Samsung ने सिर्फ इतनी कीमत के साथ टीवी की नई सीरीज लॉन्च की

फ्रीबड्स-3 को किरिन ए1 चिप द्वारा ही संचालित किए जाने की उम्मीद है. लॉन्च किए जाने के साथ ही यह बाजार में ओपन फिट एक्टिव नॉयस कैंसेलेशन के साथ एकमात्र ईयरबड होगा. किरिन ए1 चिप फ्रीबड्स 3 को बेहतर सोनिक्स देने में सहायक है, जो शानदार संगीत और वॉयस रिप्रोडक्शन में भी अच्छा अनुभव प्रदान करता है.

इसके अलावा किरिन ए1 चिप नए इंटेलिजेंट साउंड, सरल और स्थिर कनेक्टिविटी, अल्ट्रा-लो लेटेंसी और शोर को नियंत्रित के लिए एक प्रभावशाली काम करती है.

उम्मीद की जा रही है कि फ्रीबड्स 3 एप्पल के एयरपॉड्स प्रो को कड़ी टक्कर देगा. सूत्रों का कहना है कि इस डिवाइस की कीमत भी अपेक्षाकृत कम रहने की उम्मीद है, जिससे यह लोगों के बीच पसंदीदा विकल्प बन सकता है.