logo-image

बेहतरीन फीचर्स के साथ आज लॉन्च हो सकता है Honor के नए Smart TV

हुआवेई (Huawei) टेक्नोलॉजीज के स्वामित्व वाले ब्रांड हॉनर (Honor) की कथित तौर पर एसीएम (एडेप्टिव कन्ट्रास्ट मैनेजमेंट) तकनीक के साथ 18 मई को एक स्मार्ट टीवी लॉन्च करने की योजना है, जो टीवी पर प्रदर्शित हो रहे विषय सामग्री के आधार पर कन्ट्रास्ट और रंग

Updated on: 18 May 2020, 08:29 AM

नई दिल्ली:

हुआवेई (Huawei) टेक्नोलॉजीज के स्वामित्व वाले ब्रांड हॉनर (Honor) की कथित तौर पर एसीएम (एडेप्टिव कन्ट्रास्ट मैनेजमेंट) तकनीक के साथ 18 मई को एक स्मार्ट टीवी लॉन्च करने की योजना है, जो टीवी पर प्रदर्शित हो रहे विषय सामग्री के आधार पर कन्ट्रास्ट और रंगत को बदलने में सक्षम होगा. न्यूज पोर्टल गिज्मो चाइना की रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्ट टीवी की एक और विशेषता यह है कि इसमें छह माइक्रोफोन भी लगे होंगे. इसकी मदद से दूर बैठे अपनी आवाज से टीवी को अपने मन मुताबिक नियंत्रित किया जा सकेगा.

इस स्मार्ट टीवी की पेशकश एसआर (सुपर रेसॉल्यूशन) एल्गोरिदम के साथ की जाएगी. इससे निम्न गुणवत्ता वाली विषय सामग्री को भी बारीकियों व बेहतर गुणवत्ता के साथ देखा जा सकेगा.

कंपनी की तरफ से 18 मई को अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर समारोह को लाइव आयोजित किया जाएगा. यह उम्मीद की जा रही है कि समारोह में कंपनी हॉनर मैजिकबुक की ही तरह कई और आईओटी उत्पाद भी लॉन्च कर सकती है.

ये भी पढ़ें: 25 मई को लॉन्च होने जा रहा है Realme TV और Smartwatch

हाल ही में हॉनर ने भारत में अपने लेटेस्ट 9एक्स स्मार्टफोन को लॉन्च किया और यह इस ब्रांड का पहला स्मार्टफोन है, जिसमें गूगल प्ले सपोर्ट नहीं है. यह डिवाइस 810 एआई चिपसेट 7एनएमकिरिन प्रोसेस से बना है, पहला प्रोसेसर, जो हुआवेई के अत्याधुनिक कम्प्यूटिंग टेक्चर से निर्मित है, जिसे एआई पर गहरी जानकारी के साथ बनाया गया है.