News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Honor Magic V 50 MP के मुख्य कैमरे के साथ आएगा: रिपोर्ट

जीएसएमअरेना की रिपोर्ट के अनुसार Honor Magic V स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 1 द्वारा संचालित होगा और एंड्रॉइड 12 के साथ प्री-लोडेड आएगा.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 01 Jan 2022, 12:05:54 PM
Honor Magic V

Honor Magic V (Photo Credit: IANS )

highlights

  • 2022 में रिकॉर्ड तीन लाख यूनिट की बिक्री को छूने की उम्मीद
  • ओप्पो ने भी पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन फाइंड एन लॉन्च किया

बीजिंग:

हॉनर मैजिक वी (Honor Magic V) फोल्डेबल फोन (Foldable Phone) के चीन में जनवरी 2022 में लॉन्च होने की उम्मीद है. अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि स्मार्टफोन 50 एमपी के मुख्य कैमरे के साथ आएगा. जीएसएमअरेना की रिपोर्ट के अनुसार हॉनर मैजिक वी स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 1 द्वारा संचालित होगा और एंड्रॉइड 12 के साथ प्री-लोडेड आएगा. बड़े आंतरिक डिस्प्ले में ऊपरी दाएं कोने में एक पंच-होल कटआउट होगा, जबकि बाहरी कवर डिस्प्ले में एक केंद्रित पंच होल कैमरा होगा. मैजिक वी का फ्रंट डिस्प्ले 90 हट्र्ज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है, जबकि इनर स्क्रीन 120 हट्र्ज रिफ्रेश रेट ऑफर करता है.

यह भी पढ़ें: फास्ट चार्जिंग समेत कई बेहतरीन फीचर्स से लैस Xiaomi 12 सीरीज लॉन्च

कंपनी ने अभी इसकी सटीक लॉन्च तिथि का खुलासा नहीं किया है. फोल्डेबल स्मार्टफोन की लोकप्रियता बढ़ रही है. टेकएआरसी के अनुसार, फोल्डेबल स्मार्टफोन 2021 में भारत में बिक्री में 638 प्रतिशत की भारी उछाल देखने के लिए तैयार है और इसकी 2022 में रिकॉर्ड तीन लाख यूनिट की बिक्री को छूने की उम्मीद है.

सैमसंग के बाद, चीनी ब्रांड ओप्पो ने भी अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन 'फाइंड एन' लॉन्च किया है, जो पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा, आंतरिक और बाहरी दोनों डिस्प्ले पर सेल्फी कैमरा, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट और 12 जीबी तक रैम के साथ आता है. -इनपुट आईएएनएस

First Published : 01 Jan 2022, 12:05:54 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो