News Nation Logo

Google की खास होगी पेशकश, 6 अक्टूबर को हो रहे डिवाइस पेश

IANS | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 07 Sep 2022, 04:52:27 PM
Made By Google Event

Made By Google Event (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

Made By Google Event Latest News: गूगल (Google) 6 अक्टूबर को दूसरी पीढ़ी के चिप के साथ-साथ पिक्सल वॉच को पेश करने जा रहा है. इसी के साथ गूगल (Google)की खास पेशकश में नया पिक्सल 7 स्मार्टफोन भी शामिल होगा. मेड बाय गूगल (Made By Google)नाम के इस हार्डवेयर लॉन्च इवेंट में नए डिवाइस दिखाई देंगे, जैसा कि कंपनी (Google) ने इस साल की शुरुआत में आई/ओ डेवलपर कॉन्फ्रेंस में दिखाया था. गूगल (Google) ने एक ट्वीट में कहा, यह सब एक साथ आ रहा है.

6 अक्टूबर को मैडबायगूगल (Made By Google)के लिए हमसे लाइव जुड़ें. अपडेट के लिए साइन अप करें और अपने कैलेंडर में जोड़ें. गूगल (Google) ने पुष्टि की है कि पिक्सल 7  (Pixel 7) सीरीज दूसरी पीढ़ी के टेन्सर जी2 चिप पर चलेगी. टेंसर चिप को सैमसंग के साथ साझेदारी में बनाया गया था, जो गूगल (Google) के मशीन लर्निंग कौशल के साथ एक्सीनोस जैसे प्रोसेसर को बढ़ाता है.

 9 टू 5 गूगल के अनुसार, पिक्सल 7 (Pixel 7) के लिए अपडेटेड मैगजीन पेज पर अब गूगल टेंसर जी2 चिप का संदर्भ है. यह संभावना है कि टेंसर जी2 चिप अगले साल के पिक्सल 7 ए के साथ-साथ एक अफवाह वाले गूगल फोल्डेबल डिवाइस में भी आएगी.

ये भी पढ़ेंः Redmi के 3 जबरदस्त स्मार्टफोन का एक साथ धमाका! सबसे सस्ता 7 हजार से भी कम में

टेंसर जी2 पिक्सल 7 और पिक्सल 7 प्रो को फोटो, वीडियो, सुरक्षा और स्पीच रिकग्नीशन के लिए और भी अधिक सहायक, वैयक्तिकृत सुविधाएं लाने की अनुमति देगा. पिक्सल वॉच एक सर्कुलर, गुंबददार डिजाइन के साथ आएगी और इसमें टेक्टाइल क्राउन और साइड बटन होगा. पुनर्नवीनीकरण स्टेनलेस स्टील से बनी, वॉच वियर ओएस 3 चलाएगी जिसमें बेहतर नेविगेशन और स्मार्ट सूचनाओं के साथ रेफ्रेश्ड यूआई है. कंपनी के अनुसार, इसमें अनुकूलन योग्य बैंड हैं जो आसानी से जुड़ जाते हैं. इस घड़ी के साथ, आपको गूगल अनुभव द्वारा नया वियर ओएस और फिटबिट के उद्योग-अग्रणी स्वास्थ्य और फिटनेस उपकरण मिलेंगे.

First Published : 07 Sep 2022, 04:52:27 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.