logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Android Messaging एक्सेसिबिलिटी फीचर्स में नए अपडेट लाया Google

उपयोगकर्ता जल्द ही अपने पसंदीदा ऐप और गेम को छोड़े बिना चेकआउट के समय इन-ऐप आइटम के लिए अपने प्ले पॉइंट का उपयोग कर सकते हैं.

Updated on: 05 Jun 2022, 11:44 AM

highlights

  • 1,600 से अधिक नए कॉम्बिनेशन्स
  • ऐप आइटम के लिए प्ले पॉइंट 

सैन फ्रांसिस्को:

टेक दिग्गज गूगल ने घोषणा की है कि वह जीबोर्ड, इमोजी किचन और इसके कुछ एक्सेसिबिलिटी टूल के लिए नए अपडेट जारी कर रहा है. कंपनी ने कहा कि वह यूजर्स से बेहतर तरीके से जुड़ने के लिए लगातार फीचर्स और अपडेट्स जोड़ रही है. एंड्रॉइड की उत्पाद प्रबंधन निदेशक अंगना घोष ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, 'आज, हम आपके फोन को आपकी तरह अलग दिखने में मदद करने के लिए अपडेट का एक सेट पेश कर रहे हैं.'

घोष ने कहा, 'अपने दोस्तों को मैसेज भेजने के अधिक अभिव्यंजक तरीकों से, मनोरंजन और पहुंच के लिए सूक्ष्म लेकिन स्मार्ट अपग्रेड के लिए हम सुनिश्चित करते हैं कि आपके एंड्रॉइड डिवाइस के साथ हर बातचीत पिछले की तुलना में अधिक सहायक हो.' पहले पिक्सेल फोन पर उपलब्ध, कस्टम टेक्स्ट स्टिकर जल्द ही अंग्रेजी-यूएस में टाइप करने वाले सभी एंड्रॉइड जीबोर्ड यूजर्स के लिए उपलब्ध होंगे, जिससे आप जो कहना चाहते हैं उसे टाइप कर सकते हैं. एक डिजाइन का चयन कर सकते हैं और अपने मैसेज को अपने करीबी और चाहने वालों के साथ शेयर कर सकते हैं.

आपके उत्साह को व्यक्त करने में आपकी मदद करने के लिए 1,600 से अधिक नए कॉम्बिनेशन्स हैं, जैसे जब आप यह दिखाना चाहते हैं कि आप अपनी आगामी गर्मी की छुट्टियों के लिए कितना उत्सुक हैं या अपने सामान्य इमोजी में थोड़ा हॉट समर का ट्विस्ट जोड़ें. कंपनी ने यह भी कहा कि उपयोगकर्ता जल्द ही अपने पसंदीदा ऐप और गेम को छोड़े बिना चेकआउट के समय इन-ऐप आइटम के लिए अपने प्ले पॉइंट का उपयोग कर सकते हैं.