logo-image

Gionee ने Amazon पर स्टाइलफिट GSW6, GSW8 स्मार्टवॉच किया लॉन्च, जानिए खासियत

जियोनी (Gionee): स्टाइलफिट जीएसडब्ल्यू8 अद्वितीय स्वास्थ्य और फिटनेस सुविधाओं के साथ आता है जैसे कि हृदय गति मॉनिटर, मासिक धर्म चक्र ट्रैकर, स्लीप मॉनिटर, पेडोमीटर, कैलोरी काउंटर, और बहुत कुछ दिया गया है.

Updated on: 23 Jul 2021, 10:01 AM

highlights

  • स्टाइलफिट जीएसडब्ल्यू6 और जीएसडब्ल्यू8 स्मार्टवॉच लेटेस्ट में अमेजन पर क्रमश: 2,999 रुपये और 3,499 रुपये में उपलब्ध
  • 220 एमअएच की पॉलीमर लिथियम बैटरी को 15 दिन के स्टैंडबाय टाइम और 5 दिन तक बीना चार्ज किए इस्तेमाल किया जा सकता है

नई दिल्ली:

जियोनी (Gionee) ने दो नई स्मार्टवॉच- स्टाइलफिट जीएसडब्ल्यू6 (STYLFIT GSW6) और जीएसडब्ल्यू8 (GSW8) लॉन्च कीं, जिनके बारे में कहा गया है कि यह किफायती कीमत पर कॉलिंग की सुविधा देती हैं. स्टाइलफिट जीएसडब्ल्यू6 और जीएसडब्ल्यू8 स्मार्टवॉच लेटेस्ट में अमेजन (Amazon) पर पहली ऑफर के साथ 2,999 रुपये और 3,499 रुपये में उपलब्ध कराया गया है. भारत (India) में जिओनी का मैनेजिंग करने वाले जेआईपीएल के मैनेज निदेशक प्रदीप जैन ने कहा, ये स्मार्टवॉच अब हमारे स्मार्ट डिवाइस को जोड़ करके और हमें हर समय उसे जुड़े रहने में मदद करेगा.

यह भी पढ़ें: Bose Sleepbuds II Earbuds हुए भारत में लॉन्च,ये हैं इसके शानदार फीचर्स

220 एमअएच की पॉलीमर लिथियम बैटरी से लैस
जैन ने कहा, भारत में हमारी स्मार्ट 'लाइफ' वॉच की बड़ी सफलता के बाद, हम अमेजॉन (Amazon) पर स्मार्ट कॉलिंग घड़ियों की अपनी नई रेंज लॉन्च करने के लिए बहुत उत्साहित हैं. स्टाइलफिट जीएसडब्ल्यू6 के साथ, कोई भी रक्त ऑक्सीजन संतृप्ति स्तर को माप सकता है, अन्य अद्भुत स्वास्थ्य सुविधाओं जैसे स्लीप मॉनिटर, पेडोमीटर, कैलोरी काउंटर, आदि के साथ हृदय गति की निगरानी कर सकता है. यह 220 एमअएच की पॉलीमर लिथियम बैटरी के साथ दिया है, जो 15 दिनों के स्टैंडबाय टाइम और 5 दिनों तक बीना चार्ज किए यूज कर सकते है.

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च किया गया Samsung Galaxy M21 2021 एडिशन, जानिए क्या है खासियत

स्टाइलफिट जीएसडब्ल्यू8 अद्वितीय स्वास्थ्य और फिटनेस सुविधाओं के साथ आता है जैसे कि हृदय गति मॉनिटर, मासिक धर्म चक्र ट्रैकर, स्लीप मॉनिटर, पेडोमीटर, कैलोरी काउंटर, और बहुत कुछ दिया गया है. यह आउटडोर रन, आउटडोर वॉक, इंडोर रन, इंडोर वॉक, हाइकिंग, सीढ़ी स्टेपर, आउटडोर साइकिल, स्थिर बाइक, अण्डाकार, रोइंग मशीन और बहुत कुछ जैसे मल्टी-स्पोर्ट मोड का सपोर्ट करती है. डिवाइस प्रीमियम लेदर और सिलिकॉन स्ट्रैप वेरिएंट में आता है। और यह सिएना ब्राउन और एक्लिप्स ब्लैक कलर में उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें: Google Chrome यूजर्स के लिए खुशखबरी, किस वेबसाइट के पास पहुंच रही है आपकी जानकारी, पता लग जाएगा