News Nation Logo

Gionee ने लॉन्च किया बेहद सस्ता स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत

भारत में जियोनी (Gionee) का प्रबंधन करने वाले जेआईपीएल के एमडी, प्रदीप जैन ने एक बयान में कहा कि कंपनी का विजन है कि वह किफायमी मूल्य पर अपने सभी उत्पाद और सेगमेंट के लिए प्रोडक्ट्स तैयार करेगी. इनमें जियोनी के एंट्री लेवल के स्मार्टफोन भी शामिल हैं.

IANS | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 02 Mar 2021, 07:30:01 AM
Gionee Smartphone

Gionee Smartphone (Photo Credit: IANS )

highlights

  • जियोनी ने अपना नया बजट स्मार्टफोन 'जियोनी मैक्स प्रो' भारतीय बाजार में 6,999 रुपये में लॉन्च किया
  • जियोनी के फुल व्यू ड्यू ड्रॉप डिस्प्ले की से लैस इस बजट स्मार्टफोन में 6.52 इंच की एचडी स्क्रीन 
  • सुपर स्मार्ट फोन में 3 जीबी रैम, 32 जीबी रोम है जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है

नई दिल्ली:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोनी (Gionee) ने अपना नया बजट स्मार्टफोन 'जियोनी मैक्स प्रो' (Gionee Max Pro) भारतीय बाजार में 6,999 रुपये में लॉन्च किया है. भारत में जियोनी का प्रबंधन करने वाले जेआईपीएल के एमडी, प्रदीप जैन ने एक बयान में कहा कि कंपनी का विजन है कि वह किफायमी मूल्य पर अपने सभी उत्पाद और सेगमेंट के लिए प्रोडक्ट्स तैयार करेगी. इनमें जियोनी के एंट्री लेवल के स्मार्टफोन भी शामिल हैं. हमें विश्वास है कि हमारा जियोनी मैक्स प्रो आज की पीढ़ी की डिजिटल जरूरतों को पूरा करेगा. बहरहाल, जियोनी के फुल व्यू ड्यू ड्रॉप डिस्प्ले की से लैस इस बजट स्मार्टफोन में 6.52 इंच की एचडी स्क्रीन है. इस सुपर स्मार्ट फोन में 3 जीबी रैम, 32 जीबी रोम है जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

यह भी पढ़ें: आपके घर के पास कहां लग रही है कोरोना वायरस वैक्सीन, इस App के जरिए जानिए

जियोनी मैक्स प्रो में लंबे समय तक चलने वाली 6000एमएएच बैटरी भी है। यूजर्स के लिए इसमें अन्य सुविधाओं के अलावा 60 घंटे की कॉलिंग, 34 दिन स्टैंडबाय, 115 घंटे संगीत, 12 घंटे की गेमिंग और 13 घंटे के बिंग मूवी देखने की भी सुविधा है. इसमें 13एमपी प्लस 2एमपी (मेगा पिक्सेल) डुअल रियर कैमरा और 8 एमपी सेल्फी कैमरा भी है। यह स्मार्टफोन फेस अनलॉक, शॉर्ट की फॉर गूगल असिस्टेंट जैसे और भी बहुत फीचर्स हैं। यह फोन तीन रंगों - काला, लाल, नीला में उपलब्ध है.

वीवो एस9 5जी में होगी 'डाइमेंसिटी 1100 चिपसेट' की सुविधा

वीवो 3 मार्च को चीन में अपना अगला स्मार्टफोन 'वीवो एस9 5 जी' लॉन्च करने की योजना बना रहा है और अब एक नए प्रोमो वीडियो ने पुष्टि की है कि यह 'डायमेंसिटी 1100 चिपसेट' और यूएफएस 3.1 स्टोरेज से संचालित होगा. इस डिवाइस में 12 जीबी रैम, 256 जीबी स्टोरेज की सुविधा है और यह नवीनतम एंड्रॉइड 11 ओएस चलाएगा. वीवो एस9 का डिजाइन वीवो एस7 की ही तरह होगा। इसमें 90एचजेड रिफ्रेश रेट के साथ 6.44-इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले भी होगा. वीवो एस9 में 44 मेगा पिक्सेल का डुअल सेल्फी कैमरा भी होगा। यह फोन काले, सफेद और गाढ़े नीले रंगों में उपलब्ध होगा. पीछे की तरफ, एलईडी फ्लैश के साथ आयताकार कैमरा सेटअप होगा। डिवाइस के दाईं ओर वॉल्यूम रॉकर और पावर भी रहेगा. कंपनी के मुताबिक, वीवो एस9ई के साथ-साथ विवो एस9 सीरीज के स्मार्टफोन भी लांच होंगे। वीवो एस9 में 44 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा होगा, जबकि वीवो एस9ई में 32 मेगापिक्सल कैमरा रहेगा. फोन के साथ 4000एमएएच की बैटरी और 33वॉट का फास्ट चार्चिग भी मिलेगा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 02 Mar 2021, 07:29:32 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो