logo-image

Amazon की सबसे बड़ी सेल ‘Great Indian Festival’ में पाएं 70% तक की छूट

एमेजॉन (Amazon) ने अपनी साल की सबसे बड़ी सेल Great Indian Festival का ऐलान कर दिया है. अमेज़न इंडिया की साइट पर जारी एक बैनर में लिखा है ‘Coming Soon’. एमेजॉन की सबसे बड़ी सेल को लेकर एमेजॉन इंडिया की साइट पर एक माइक्रो साइट भी बनाई गई है.

Updated on: 27 Sep 2020, 04:21 PM

नई दिल्ली:

एमेजॉन (Amazon) ने अपनी साल की सबसे बड़ी सेल Great Indian Festival का ऐलान कर दिया है. अमेज़न इंडिया की साइट पर जारी एक बैनर में लिखा है ‘Coming Soon’. एमेजॉन की सबसे बड़ी सेल को लेकर एमेजॉन इंडिया की साइट पर एक माइक्रो साइट भी बनाई गई है, जहां ऑफरों के बारे में विस्‍तार से जानकारी दी गई है. सेल में Prime Members को वरीयता दी जाएगी.

एमेजॉन की माइक्रो साइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, सेल में Home & Kitchen Appliances पर 60% तक, Clothing & Accessories पर 70% तक, Food & gourmet पर 50% तक और Electronics & accessories पर 70% तक की छूट ग्राहकों को दी जा सकती है. सेल में Cashback Rewards की भी बात कही गई है. इन सबके अलावा Amazon Pay की ओर से डेली शॉपिंग रिवॉर्ड्स भी दिए जाएंगे. इसमें ग्राहक रोजाना 500 रुपये बचा पाएंगे. सेल में Exchange Offer भी दिया जा रहा है, जिसमें 13,500 तक की छूट मिल सकेगी.

सेल में Amazon Fashion के जरिए ग्राहक टॉप ब्रैंड्स पर बड़ी बचत कर पाएंगे. ग्राहकों को लुभाने के लिए No cost EMI, पॉकेट-फ्रेंडली फैशन, हर दिन नई डील और 30 डेज़ रिटर्न पॉलिसी डील दी जा रही है.

Mobile Accessories की बात करें तो अमेज़न स्पेशल लॉन्च, No-Cost EMI और एक्सचेंज ऑफर ग्राहकों को दिया जाएगा. इसके अलावा Total damage protection और Mobile Accessories पर धांसू डील दी जाएगी. HDFC डेबिट/क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 10% का इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा.