logo-image

Garmin ने भारत में लॉन्च किया नया स्मार्टवॉच, जानिए क्या है कीमत

गार्मिन इंडिया (Garmin India) के निदेशक अली रिजवी कहते हैं कि नए फोर रनर 55 की पेशकश के साथ हमने एक और उपलब्धि को हासिल कर लिया है.

Updated on: 26 Jun 2021, 07:15 AM

highlights

  •  20,990 रुपये में लॉन्च इस स्मार्टवॉच को ब्लैक, एक्वा और मोंटेरा ग्रे रंगों में उपलब्ध
  • बिल्ट-इन जीपीएस, हार्ट रेट मॉनिटरिंग, रेस प्रेडिक्टर जैसी सुविधाओं से लैस

नई दिल्ली :

स्मार्ट वियरेबल्स और जीपीएस ट्रैकर निर्माता गार्मिन ने शुक्रवार को एक नई स्मार्टवॉच - फोररनर 55 (Garmin Forerunner 55 Smartwatch) लॉन्च की, जो फिटनेस की दिशा में कदम रखने वाले बिगिनर्स के लिए काफी उपयोगी साबित होने वाला है. इसकी मदद से वे अपने फिटनेस गोल को ट्रैक कर सकते हैं. 20,990 रुपये में लॉन्च इस स्मार्टवॉच को ब्लैक, एक्वा और मोंटेरा ग्रे रंगों में उपलब्ध कराया जा रहा है. इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों स्टोर से खरीदा जा सकता है. स्लीक लुक के साथ पेश यह स्मार्टवॉच कम वजनी है, जिसमें पेसप्रो और कैडेंस अलर्ट सहित सभी प्राथमिक विशेषताएं हैं. इससे रनर्स को उनकी रनिंग पर फोकस करने, प्रशिक्षण के दौरान बुनियादी बातों पर ध्यान रखने और इसे अगले स्तर तक ले जाने में मदद मिलेगी.

यह भी पढ़ें: Realme ने भारत में पेश किए दो नए स्मार्टफोन, जानिए क्या है खासियत

गार्मिन इंडिया के निदेशक अली रिजवी कहते हैं कि नए फोर रनर 55 की पेशकश के साथ हमने एक और उपलब्धि को हासिल कर लिया है. यह स्मार्टवॉच बिल्ट-इन जीपीएस, हार्ट रेट मॉनिटरिंग, रेस प्रेडिक्टर, महिलाओं के स्वास्थ्य पर नजर रखने जैसी सुविधाओं से लैस है. इसमें यूजर्स को उनकी जीवन शैली में सुधार करने में मदद करने के लिए बहुत कुछ है. रिजवी आगे कहते हैं, "नई तकनीक की मदद से तैयार यह स्मार्टवॉच इस्तेमाल करने में भी आसान है। इससे यूजर्स अपने निर्धारित लक्ष्यों को अधिक संतुष्टि के साथ प्राप्त कर सकेंगे.

भारत में ईयर 1 को लॉन्च करने के लिए नथिंग ने फ्लिपकार्ट संग किया करार

वनप्लस के सह-संस्थापक कार्ल पेई द्वारा लंदन में हाल ही में लॉन्च की गई कंपनी नथिंग ने शुक्रवार को देश के घरेलू ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी कर भारत में अपने कदम रखने की घोषणा की है। फ्लिपकार्ट भारत में नथिंग के बनाए गए ट्रू वायरलेस ईयरबड्स ईयर 1 को लॉन्च करने में एक अहम भूमिका निभाएगा. नथिंग इंडिया के उपाध्यक्ष और महाप्रबंधक मनु शर्मा ने कहा, "नथिंग में हमारा लक्ष्य आइकॉनिक डिजाइन वाले तकनीकि उत्पादों का निर्माण करना है, जो इस्तेमाल में आसान हो और जो भारत सहित दुनियाभर में मौजूद हमारे यूजर्स के लिए कुछ अलग लेकर आए.

उन्होंने आगे कहा, "आने वाले समय में ईयर 1 को लॉन्च करने के लिए हम फ्लिपकार्ट के साथ पार्टनरशिप करने के लिए रोमांचित हैं क्योंकि इसके साथ हम भारत में कदम रखने जा रहे हैं. पूरे भारत में फैला फ्लिपकार्ट का सप्लाई चेन नथिंग को उपभोक्ताओं तक पहुंचाने और उन्हें एक बेहतरीन प्रोडक्ट का अनुभव दिलाने में मददगार साबित होगा, जो हमारे लिए काफी मायने रखता है.