News Nation Logo
Breaking
Banner

गैलेक्सी एस22 में नए गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्लस का इस्तेमाल

सैमसंग को लगभग 14 मिलियन सैमसंग गैलेक्सी एस22 यूनिट बेचने की उम्मीद है. वहीं सैमसंग गैलेक्सी एस22 प्लस और गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा के क्रमश: 8 मिलियन और 11 मिलियन अंक तक पहुंचने की उम्मीद है.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 16 Jan 2022, 10:10:50 AM
Galaxy

जल्द भारत में भी आएगा सैमसंग गैलेक्सी का नया मॉडल. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा में अन्य दो मॉडलों की तुलना में अधिक विशेषताएं
  • लगभग 14 मिलियन सैमसंग गैलेक्सी एस22 यूनिट बेचने की उम्मीद
  • यह लीक स्पेक्स शीट में सुपर क्लियर ग्लास के साथ आएगा

सैन फ्रांसिस्को:  

सैमसंग अपनी अगली प्रीमियम फ्लैगशिप एस22 सीरीज, गैलेक्सी एस22, गैलेक्सी एस22 प्लस के साथ-साथ गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा को जल्द ही लॉन्च करने की योजना बना रहा है और अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आने वाली सीरीज में गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्लस या तो आगे या पीछे होगा. जीएसएमअरेना की रिपोर्ट के मुताबिक फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि यह फ्रंट और बैक दोनों के लिए है या सिर्फ फ्रंट के लिए. गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा में निश्चित रूप से अन्य दो मॉडलों की तुलना में अधिक बारीक विशेषताएं होंगी और आइस यूनिवर्स का कहना है कि यह लीक स्पेक्स शीट में सुपर क्लियर ग्लास के साथ आएगा.

सैमसंग गैलेक्सी एस22 फ्रेम से जुड़े एक द्वीप पर ऊपरी बाएँ कोने में एक वर्टिकल ट्रिपल कैमरा के डिजाइन का अनुसरण करेगा और एलईडी फ्लैश दाईं ओर होगा. सैमसंग को लगभग 14 मिलियन सैमसंग गैलेक्सी एस22 यूनिट बेचने की उम्मीद है. वहीं सैमसंग गैलेक्सी एस22 प्लस और गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा के क्रमश: 8 मिलियन और 11 मिलियन अंक तक पहुंचने की उम्मीद है. गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, आगामी गैलेक्सी एस22 सीरीज का भारतीय वेरिएंट स्नैपड्रैगन एसओसी के पक्ष में नेक्स्ट जनरेशन के एग्जीनोस को इस क्षेत्र में पहली बार छोड़ देगा.

दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज आमतौर पर स्नैपड्रैगन और इसके मालिकाना एग्जीनोस चिप वेरिएंट दोनों में अपने प्रमुख उपकरणों को शिप करते हैं. भारत में लॉन्च किया गया वर्जन पारंपरिक रूप से बाद वाला रहा है. इस बार स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 1 संचालित गैलेक्सी एस22 सीरीज भारत में भी जा रही है.

First Published : 16 Jan 2022, 10:10:50 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.