logo-image

एंटरटेनमेंट का इन ऐप्स पर डबल होगा डोज, फ्री में लेटेस्ट मूवी का मजा रोज

Free Apps For Web Series And Movies: इस रिपोर्ट में आपको पैसा बचाने की जबरदस्त ट्रिक बताने जा रहे हैं. जिसके बाद आप भी खुशी से उछल पड़ेंगें. एंटरटेनमेंट के लिए फ्रेश कंटेट के लिए अब आपको ज्यादा खर्चा करने की जरूरत नहीं होगी.

Updated on: 29 May 2022, 12:25 PM

highlights

  • जियो यूजर्स जियो सिनेमा पर फ्री में मूवी देख सकते हैं
  • एमएक्स प्लेयर्स बेहतरीन ऑफलाइन वीडियो प्लेयर है

नई दिल्ली:

Free Apps For Web Series And Movies: एंटरटेनमेंट के लिए लेटेस्ट मूवीज़ के दीवाने हैं और इसके लिए पैसा पानी की बहाने से भी परहेज नहीं करते तो ये खबर पढ़ लिजिए. ये खबर आपके लिए लिखी जा रही है. इस रिपोर्ट में आपको पैसा बचाने की जबरदस्त ट्रिक बताने जा रहे हैं. जिसके बाद आप भी खुशी से उछल पड़ेंगें. एंटरटेनमेंट के लिए फ्रेश कंटेट के लिए अब आपको ज्यादा खर्चा करने की जरूरत नहीं होगी, बहुत से ऑनलाइन प्लेटफॉर्म फ्री में फ्रेश कंटेट प्रोवाइड करते हैं. ऐसे ही कुछ शानदार ऐप्स के बारे में आपको बताएंगे जहां फ्री में लेटेस्ट मूवी का मजा हर रोज ले सकते हैं.

Tubi
हॉलिवुड मूवीज देखने के शॉकीन है तों Tubi प्लेटफॉर्म पर आपको ढेरो बेहतरीन मूवीज के ऑप्शन मिलेंगे. इस प्लेटफॉर्म पर इंग्लिश शो को भी देख सकते हैं. खास बात ये कि फ्री में मिलने पर भी आपको पिक्चर क्वालिटी से समझौता नहीं करना होगा. HD क्वालिटी में हॉलिवुड मूवीज देख सकते हैं. 
Voot
फेमस ऐप वूट के बारे में लगभग सभी लोगों को जानकारी होगी. इस ऐप पर आपको फ्री में वेब सीरीज और मूवीज के ढेरो ऑप्शन मिलते हैं. यही नहीं यहां टीवी चैनल कलर्स के सारे पुराने और चल रहे शॉ भी देख सकते हैं. वूट पर एमटीवी के शोज भी देखने का विकल्प मिलता है.

ये भी पढ़ेंः महंगी नहीं सस्ती Smart Watch का है ट्रेंड, कीमत 400 रुपये से भी कम

JioCinema
जियो सिनेमा के जियो यूजर्स के लिए एंटरटेनमेंट का बेहतरीन प्लेटफॉर्म है. यहां यूजर्स को कई भाषाओं में कंटेट एक्सेस करने की सुविधा मिलती है. 

MX Player
MX Player लंबे समय से दर्शकों की खास पसंद रहा है. यहां ऑफलाइन वीडियो की सुविधा मिलती है. इसे ऑफलाइन वीडियो प्लेयर के तौर पर ही लॉन्च किया गया था, जहां यूजर्स 12 भाषाओं में कंटेट को एक्सेस कर सकते हैं.