News Nation Logo
Banner

फेस्‍टिव सीजन में खरीदारी के लिए तैयार रहिए, 16 अक्‍टूबर से शुरू हो रहा फ्लिपकार्ट का 'बिग बिलियन डेज'

फ्लिपकार्ट ने त्यौहारी सीजन की शुरुआत करते हुए शनिवार को अपने फ्लैगशिप छह दिवसीय 'बिग बिलियन डेज' सेल की घोषणा कर दी. इसका आयोजन इस साल 16 से 21 अक्टूबर के बीच होगा.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 03 Oct 2020, 05:16:11 PM
big offer

16 अक्‍टूबर से शुरू हो रहा फ्लिपकार्ट का 'बिग बिलियन डेज' (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने त्यौहारी सीजन की शुरुआत करते हुए शनिवार को अपने फ्लैगशिप छह दिवसीय 'बिग बिलियन डेज (Big Billion Days)' सेल की घोषणा कर दी. इसका आयोजन इस साल 16 से 21 अक्टूबर के बीच होगा. फ्लिपकार्ट ने कहा है कि कोरोना से परेशान अपने ग्राहकों को वह इस महासेल के दौरान सभी वर्गो में खास ऑफर देते हुए मुस्कुराने का मौका देगा. कम्पनी ने कहा है कि फ्लिपकार्ट प्लस कस्टमर्स को इस महासेल का लाभ 15 अक्टूबर से ही लेने का मौका मिल सकेगा. ईकॉमर्स मार्केटप्लेस ने फेस्टिव सीजन को खास बनाने के लिए इस साल 850 शहरों में 50 हजार से अधिक किराना स्टोर्स को अपने साथ जोड़ा है. इस महासेल के दौरान स्टेट बैंक ऑफ इंडिया अपने डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने वाले ग्राहकों को 10 फीसदी का डिस्काउंट देगा. फ्लिपकार्ट ने नो कास्ट ईएमआई के लिए बजाज फिनसर्व और कैशबैक्स के लिए पेटीएम के साथ करार किया है.

The Big Billion Days सेल में ग्राहकों को शानदार ऑफर पेश किए जाएंगे. इस सेल के लिए Flipkart ने अपनी साइट और ऐप पर माइक्रो पेज बनाया है. Flipkart फेस्‍टिव सीजन को भुनाने का कोई मौका छोड़ना नहीं चाहती. Flipkart के इस माइक्रो पेज से सेल के बारे में कुछ जानकारियां सामने आई हैं. माइक्रो पेज पर दी गई जानकारी के अनुसार, flipkart plus मेंबर्स को सेल का सबसे पहले फायदा मिलेगा. Money Saving Tips भी मिलेगी. माइक्रो पेज पर Mobile & Tablets पर बड़े ऑफर मिलने का दावा कंपनी की ओर से किया गया है. No-Cost EMI, 1 रुपये में Mobile Protection और एक्सचेंज ऑफर इस सेल के Attraction होंगे.

सेल में TVs & Appliances की बात करें तो 80% तक की छूट देने की बात कही जा सकती है. TVs & Appliances पर भी No-COST EMI, complete Appliance Protection और एक्सचेंज ऑफर का लाभ ग्राहक उठा सकते हैं.

इलेक्ट्रॉनिक आयटम पर भी सेल में 80% तक की छूट देने की बात कही जा रही है. यहां पर 3 करोड़ से ज़्यादा प्रोडक्ट मिल रहे हैं और एक्सचेंज ऑफर भी ग्राहकों को दिया जाएगा. यह भी दावा किया जा रहा है कि सेल में हर दिन नई डील मिलेगी.

सेल में 'India Ka Fashion Capital' अलग कैटागरी रखी गई है और इस पर 20 लाख से ज़्यादा प्रोडक्‍ट होंगे. इस कैटागरी में 99% तक का डिस्काउंट दिया जाएगा. वहीं, Beauty, Food, Toys, Baby Care को सिर्फ 79 रुपये की शुरुआती कीमतों में घर लाया जा सकता है. सेल में ग्राहक अगर SBI डेबिट/क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 10% का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल जाएगा.

(With IANS Inputs)

First Published : 03 Oct 2020, 05:02:35 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो