logo-image

Flipkart Republic Day Sale 2020: इस दिन से शुरू हो रहा सेल, 80% तक मिलेगी बंपर छूट

रिपब्लिक डे आने वाला है ऐसे में ई-कॉमर्स वेबसाइट के बीचों होड़ मच गई है सब ग्राहकों को लुभाने के लिए कई तरह के ऑफर्स के साथ सेल की शुरूआत करने वाली है. फ्लिपकार्ट की रिपब्लिक डे सेल (Flipkart Republic Day Sale) भी 19 जनवरी से शुरू होने वाली है जो कि

Updated on: 15 Jan 2020, 02:42 PM

नई दिल्ली:

रिपब्लिक डे आने वाला है ऐसे में ई-कॉमर्स वेबसाइट के बीचों होड़ मच गई है सब ग्राहकों को लुभाने के लिए कई तरह के ऑफर्स के साथ सेल की शुरूआत करने वाली है. फ्लिपकार्ट की रिपब्लिक डे सेल (Flipkart Republic Day Sale) भी 19 जनवरी से शुरू होने वाली है जो कि 22 जनवरी तक चलेगी. इस सेल में धमाकेदार ऑफर्स के साथ ही kotak mahindra bank और ICC बैंक के डेबिट, क्रेडिट कार्ड पर 10% का इस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा जाएगा. इसके अलावा डेबिट कार्ड पर No Cost EMI का आप्शन मिलेगा साथ ही बजाज फाइनेंस के जरिए भी आप सामान खरीद सकते है.

और पढ़ें: स्मार्टफोन के बाजार में OnePlus जल्द उतारने जा रहा है 8 Pro

वहीं फ्लिपकार्ट सेल में प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट के अलावा 'ब्लॉकबस्टर डील्स', 'रश ऑवर्स' और 'प्राइस क्रैश' का भी फायदा ग्राहकों को दिया जाएगा. इसके साथ ही आप जो चीजें खरीदना चाहते हैं उन्हें 50 रुपये पेय करके प्री बुक कर सकते हैं. लेकिन ये प्री बुकिंग 15 से 17 जनवरी तक ही कर सकते हैं. वहीं फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स 18 जनवरी को 8pm बजे से ही सेल से सामान खरीद पाएंगे.

Electronics & Accessories पर 80% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस कैटेगरी में लैपटॉप, हेडफोन, ट्रिमर जैसे आइटम शामिल हैं. यहां स्मार्टवॉच पर 50% तक की छूट दी जा रही है. साथ ही यहां हेडफोन पर 70% तक का डिस्काउंट मिल रहा है और लैपटॉप को आप 31, 990 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं.

फ्लिपकार्ट सेल में TV और Appliances पर 75% तक की छूट दी जा रही है. यहां बड़ी स्क्रीन वाली स्मार्ट टीवी से लेकर वॉशिंग मशीन पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके अलावा सेल में शियोमी, रियलमी, आईफोन, लेनोलो मोटरोला समेत कई स्मार्टफोन्स पर बंपर छूट दी जा रही है.