logo-image

Flipkart पर Moto One Power सेल का आगाज़, Amazon 'फेस्टिव सेल' में फोन से लेकर फैशन प्रोडक्ट्स पर 60% छूट

फेस्टिव सीजन से पहले ऑनलाइन कंपनियों ने ग्राहकों के लिए लुभावने डिस्काउंट ऑफर्स की लाइन लगा दी है.

Updated on: 05 Oct 2018, 03:02 PM

नई दिल्ली:

फेस्टिव सीजन से पहले ऑनलाइन कंपनियों ने ग्राहकों के लिए लुभावने डिस्काउंट ऑफर्स की लाइन लगा दी है. ढेरों इलेक्ट्रॉनिक गैजेट पर डिस्काउंट ऑफर्स की भरमार है, जिसमें हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन भी शामिल है. फिल्पकार्ट पर सेल का आगाज़ हो चुका है. चाइनीज कंपनी मोटोरोला वन पावर की बिक्री भारत में शुरू हो चुकी है. फ्लिपकार्ट पर मोटो वन पावर फोन की बिक्री शुरू हो चुकी है. 15% डिस्काउंट फोन पर दिया जा रहा है. 'मोटोरोला वन पॉवर' की काीमत 15,999 रुपये है. इस डिवाइस में एंड्रायड ओरियो 8.1 ओएस वर्जन है और 6.2 इंच की स्क्रीन 19:9 मैक्स विजन फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ है. इस डिवाइस के बैटरी लाइफ 2 दिन की है केवल 15 मिनट चार्ज करने पर यह फोन 6 घंटे तक मूवी देखी जा सकती है। इसमें टर्बो चार्जर तकनीक दी गई है.

इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 1.8 गीगाहट्र्ज ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम और 64 जीबी बिल्ट इन स्टोरेज है, जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. इसमें 16 मेगापिक्सल प्लस 5 मेगापिक्सल का ड्युअल पिछला कैमरा तथा 12 मेगापिक्सल का अगला कैमरा है.

गूगल लेंस की मदद से आप प्रोडक्ट्स को खोज सकते है. फ़ोनप्रेमियों को इस फोन का बेसब्री से इंतज़ार था. सिर्फ एक घंटे में फोन सोल्ड आउट हो गए. अंदाज़ लगाया जा सकता है कि लोग मोटो स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे.

फ्लिपकार्ट सेल

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर 'THE BIG BILLION DAYS' सेल का आगाज़ हो चुका है. चार दिनों तक चलने वाली सेल में कई प्रोडक्ट्स पर लुभावने डिस्काउंट्स है. फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए ये डील 9 अक्टूबर की रात 9 बजे से ही शुरू हो जाएगी.

इस सेल में फैशन प्रोडक्ट्स पर 90 फीसदी तक की डिस्काउंट, टीवी और एप्लायंसेज कैटेगरी पर 80 फीसदी तक की छूट, होम और फर्नीचर और ब्यूटू, स्पोर्ट्स एंड टॉय कैटेगरी पर 50-90 फीसदी तक की छूट और स्मार्ट डिवाइसेस और अन्य पर 80 फीसदी तक की छूट दी जाएगी. गैजेट्स पर भी भारी छूट दिया जा रहा है.

एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट और डेबिट बैंक यूजर्स को एक्सट्रा 10 फीसदी का डिस्काउंट दिया मिलेगा.

और पढ़ें: Amazon पर लगी फेस्टिव सेल, OnePlus 6 पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट, इतने हज़ार सस्ता हुआ स्मार्टफोन

अमेजन सेल

Amazon अपने ग्राहकों के लिए एक बार फिर से 'ग्रेट इंडिया फेस्टिवल' (Great India Festival) सेल लेकर आई है. यह सेल 10 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक चलेगी. लेकिन, Amazon के प्राइम मेम्बर्स के लिए ये सेल 12 घंटे पहले ही शुरू कर दी जाएगी. इस सेल में स्मार्टफोन, टीवी और एप्लायंसेज,  किचन प्रॉडक्ट्स, फैशन, ग्रॉसरी और ब्यूटी जैसे कंज्यूमेबल्स, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स आदि के एक्सटेंनशिव कलेक्शन पर अनोखी डील मिलेगी. फैशन प्रोडक्ट्स पर 90% तक का डिस्काउंट के साथ 15 फीसद कैशबैक का ऑफर है. होम और किचन प्रोडक्ट्स खरीदने पर 80 फीसद तक डिस्काउंट उपलब्ध है. इलेक्ट्रॉनिक आइटम की बात करें तो, 85 फीसद तक भारी डिस्काउंट उपलब्ध है. बुक, एंटरटेनमेंट और अन्य पर 60 परसेंट तक का डिस्काउंट है