logo-image

Flipkart Big Diwali Dhamaka में TV-Smartphones पर ऑफर्स की भरमार

Flipkart Big Diwali Dhamaka : त्‍योहारी सीजन को भुनाने में फ्लिपकार्ट कोई कोर-कसर छोड़ना नहीं चाहता. इसका फायदा ग्राहकों को देने के लिए सेल दर सेल लांच कर रहा है. नवरात्रि में बिग बिलियन डेज के बाद दशहरा स्‍पेशल सेल चल रहा है.

Updated on: 26 Oct 2020, 05:03 PM

नई दिल्ली:

Flipkart Big Diwali Dhamaka : त्‍योहारी सीजन को भुनाने में फ्लिपकार्ट कोई कोर-कसर छोड़ना नहीं चाहता. इसका फायदा ग्राहकों को देने के लिए सेल दर सेल लांच कर रहा है. नवरात्रि में बिग बिलियन डेज के बाद दशहरा स्‍पेशल सेल चल रहा है और फिर बिग दिवाली धमाका लांच करने की तैयारी है. 28 अक्‍टूबर तक दशहरा स्‍पेशल सेल चलेगा और उसके बाद 29 अक्‍टूबर से दिवाली धमाका सेल शुरू हो जाएगा, जो 4 नवंबर तक चलेगा. फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए यह सेल एक दिन पहले ही शुरू हो जाएगा.

बिग दिवाली धमाका सेल में फ्लिपकार्ट मोबाइल, टीवी और इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स के दूसरे प्रोडक्ट पर रात रोजाना 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे नई डील की घोषणा करेगा. बता दें कि दिवाली सेल के दौरान रश ऑवर (Rush Hour) में रात 2 बजे कई प्रोडक्ट्स की कीमतें काफी कम रहती हैं.

फ्लिपकार्ट के बिग दिवाली धमाका में No Cost EMI के अलावा कई बैंकों के साथ मिलकर ऑफर की सुविधा मुहैया कराई जाएगी. Axis बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10% डिस्काउंट दिया जाएगा और No Cost EMI पर भी यह ऑफर दिया जाएगा. इसके अलावा HDFC, ICICI, SBI और Bajaj Finserv पर No Cost EMI का लाभ उठाया जा सकेगा. 

बिग दिवाली धमाका सेल में फ्लिपकार्ट ने स्मार्टफोन पर भारी छूट देने की घोषणा की है. सैमसंग गैलेक्सी S20+ ( Samsung Galaxy S20+), सैमसंग गैलेक्सी F41 (Samsung Galaxy F41), Samsung Galaxy A50s की खरीद पर धांसू ऑफर दिया जाएगा तो Poco M2, Poco M2 Pro, and Poco C3 में डिस्काउंट ऑफर किए जाएंगे. 

स्‍मार्टफोन के अलावा इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज की खरीद पर फ्लिपकार्ट के इस सेल में 80% तक की छूट दी जाएगी. 50 फीसदी तक डिस्काउंट के साथ लैपटॉप खरीदे जा सकेंगे. हेडफोन्स और स्पीकर्स पर 80% डिस्‍काउंट दिया जा सकता है.