logo-image

Flipkart Big Diwali Dhamaka : कुछ ही घंटे बचे हैं फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल में, छूट का उठा लें फायदा

Flipkart Big Diwali Dhamaka : फ्लिपकार्ट के बिग दिवाली धमाका सेल में स्मार्टफोन से लेकर टीवी, फ्रिज, वॉशिंग मशीन, लैपटॉप, स्पीकर, हेडफोन्स, फैशन प्रॉडक्ट और किचन अप्लायंसेज समेत अन्य प्रॉडक्ट पर शानदार डील ग्राहकों को दी जा रही है.

Updated on: 04 Nov 2020, 06:43 PM

नई दिल्ली:

Flipkart Big Diwali Dhamaka : फ्लिपकार्ट का बिग दिवाली धमाका सेल में अब कुछ ही घंटे शेष हैं. सेल में स्मार्टफोन से लेकर टीवी, फ्रिज, वॉशिंग मशीन, लैपटॉप, स्पीकर, हेडफोन्स, फैशन प्रॉडक्ट और किचन अप्लायंसेज समेत अन्य प्रॉडक्ट पर शानदार डील ग्राहकों को दी जा रही है. अगर आप फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में खरीदारी करने से चूक गए हैं तो आपके लिए यह शानदार मौका है. 

Flipkart Big Diwali सेल में एक्सिस बैंक क्रेडिट-डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 पर्सेंट का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है. No Cost EMI पर भी यह ऑफर लागू होगा. फ्लिपकार्ट-एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 पर्सेंट इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ 5 पर्सेंट कैशबैक भी दिया जा रहा है. हालांकि इसके लिए 5000 रुपये की खरीदारी करने की शर्त लगाई गई है. 

सेल में iPhone से लेकर सैमसंग, एलजी, शाओमी, रियलमी, ओप्पो और वीवो समेत अन्य कंपनियों के स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. सेल में iPhone XR 39,999 रुपये में तो दो स्क्रीन वाले LG G8X को 24,990 रुपये में, OPPO के लेटेस्ट स्मार्टफोन A33 को बायबैक गारंटी ऑफर में 3597 रुपये में दिया जा रहा है. इसके अलावा सेल में टैबलेट्स पर भी शानदार छूट मिल रही है. 

टीवी, फ्रिज, एसी और वॉशिंग मशीन जैसे अप्लायंसेज के अलावा लैपटॉप, कैमरा, हेडफोन्स और स्मार्टवॉच समेत अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर 80% छूट दी जा रही है. इसके अलावा 32 इंच का स्मार्ट टीवी 8,999 रुपये और डबल डोर फ्रिज 15,990 रुपये की शुरुआती कीमत में दी जा रही है. 8,990 रुपये की शुरुआती कीमत में फुल ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन भी बेची जा रही है. 

इसके अलावा कपड़ों पर 50-80%तक, होम और किचन प्रॉडक्ट 79 रुपये की शुरुआती कीमत पर, ब्यूटी, फूड, टॉय और बेबी केयर प्रॉडक्ट्स 99 रुपये की शुरुआती कीमत पर तो फर्नीचर पर 75 पर्सेंट तक की छूट दी जा रही है.