logo-image

आज से शुरू हो गया है Flipkart Big Billion Days Sale, मिल रहा भारी डिस्काउंट

Flipkart Big Billion Days Sale, Best Deals on Mobile, Best Deals on Phones, Best Deals on Electronics, Flipkart Offers

Updated on: 16 Oct 2020, 10:58 AM

नई दिल्ली:

शनिवार से नवरात्रि का त्योहार शुरू हो रहा है और इसी के साथ ऑनलाइन कंपनियों की बंपर सेल की शुरुआत भी हो रही है. फ्लिपकार्ट (Flipkart) की 'बिग बिलियन डेज' (Big Billion Days) की सेल भी आज से शुरू हो रहा है. ये सेल 16 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक चलेगी. इस महासेल के दौरान स्टेट बैंक ऑफ इंडिया अपने डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने वाले ग्राहकों को 10 फीसदी का डिस्काउंट देगा. वहीं फ्लिपकार्ट ने नो कास्ट ईएमआई के लिए बजाज फिनसर्व और कैशबैक्स के लिए पेटीएम के साथ भी करार किया है.

इन सामानों पर मिलेगा इतनी छूट-

- मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Google Pixel 4a पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा. ग्राहकों को कम कीमत में यह फोन खरीदने का शानदार मौका होगा. ग्राहक इसे 30,000 से 35,000 रुपये के बीच खरीद सकते हैं.

- टीवी की खरीद पर 65% तक की छूट मिलने जा रही है. नोकिया की हालिया लांच हुई स्मार्ट टीवी पहली बार बिक्री के लिए इस सेल में पेश की जाएगी.

- एसी की खरीदारी पर 60% तक छूट आपको मिल सकती है.

- फ्रिज की खरीदारी पर 55% तक की छूट मिलेगी. आप नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं.

- वॉशिंग मशीन की खरीद पर 55% तक की छूट आपको मिल सकती है.

- किचन अप्लायंसेज खरीदने पर 75% तक छूट फ्लिपकार्ट के सेल में मिलने जा रहा है. 

वहीं सेल में खरीदारी करने से  पहले किसी भी सामान की पूरी जानकारी और रीव्यू जरूर देखना ना भूलें.  इससे आपको सामानों की जानकारी लेने में आसानी होगी. कई सामानों  के चयन में वारंटी और गारंटी को भी आप आधार बना सकते हैं.