logo-image

Flipkart ने किया इंडिया की सबसे बड़ी सेल The Big Billion Days का ऐलान, मिलेंगे शानदार ऑफर्स

Flipkart ने इंडिया की सबसे बड़ी सेल का ऐलान कर दिया है. The Big Billion Days सेल में ग्राहकों को शानदार ऑफर पेश किए जाएंगे. इस सेल के लिए Flipkart ने अपनी साइट और ऐप पर माइक्रो पेज बनाया है, जिसपर ‘India’s Biggest Sale COMING SOON’. लिखा है.

Updated on: 27 Sep 2020, 03:25 PM

नई दिल्ली:

Flipkart ने इंडिया की सबसे बड़ी सेल का ऐलान कर दिया है. The Big Billion Days सेल में ग्राहकों को शानदार ऑफर पेश किए जाएंगे. इस सेल के लिए Flipkart ने अपनी साइट और ऐप पर माइक्रो पेज बनाया है, जिसपर ‘India’s Biggest Sale COMING SOON’. लिखा है. हालांकि इसकी तारीखों का ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन यह साफ है कि Flipkart फेस्‍टिव सीजन को भुनाने का कोई मौका छोड़ना नहीं चाहती. Flipkart के इस माइक्रो पेज से सेल के बारे में कुछ जानकारियां सामने आई हैं.

माइक्रो पेज पर दी गई जानकारी के अनुसार, flipkart plus मेंबर्स को सेल का सबसे पहले फायदा मिलेगा. Money Saving Tips भी मिलेगी. माइक्रो पेज पर Mobile & Tablets पर बड़े ऑफर मिलने का दावा कंपनी की ओर से किया गया है. No-Cost EMI, 1 रुपये में Mobile Protection और एक्सचेंज ऑफर इस सेल के Attraction होंगे.

सेल में TVs & Appliances की बात करें तो 80% तक की छूट देने की बात कही जा सकती है. TVs & Appliances पर भी No-COST EMI, complete Appliance Protection और एक्सचेंज ऑफर का लाभ ग्राहक उठा सकते हैं.

इलेक्ट्रॉनिक आयटम पर भी सेल में 80% तक की छूट देने की बात कही जा रही है. यहां पर 3 करोड़ से ज़्यादा प्रोडक्ट मिल रहे हैं और एक्सचेंज ऑफर भी ग्राहकों को दिया जाएगा. यह भी दावा किया जा रहा है कि सेल में हर दिन नई डील मिलेगी.

सेल में 'India Ka Fashion Capital' अलग कैटागरी रखी गई है और इस पर 20 लाख से ज़्यादा प्रोडक्‍ट होंगे. इस कैटागरी में 99% तक का डिस्काउंट दिया जाएगा. वहीं, Beauty, Food, Toys, Baby Care को सिर्फ 79 रुपये की शुरुआती कीमतों में घर लाया जा सकता है. सेल में ग्राहक अगर SBI डेबिट/क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 10% का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल जाएगा.