logo-image

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों पर डबल अटैक, एक आतंकी ढेर, भारी मात्रा में हथियार बरामद

जम्मू-कश्मीर (Jammu and kashmir) के कुलगाम (Kulgam) के आरा इलाके में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हो रही है. जिसमें सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है.

Updated on: 04 Jul 2020, 03:31 PM

नई दिल्ली :

जम्मू-कश्मीर (Jammu and kashmir) के कुलगाम (Kulgam) के आरा इलाके में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हो रही है. जिसमें सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है. वहीं दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है. पुलिस और सुरक्षाबल दोनों अपना काम कर रहे हैं.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गांव में दो से तीन आतंकवादियों के छिपे होने की खबर मिली है. जिसके बाद सुरक्षाबलों और पुलिस ने मिलकर पूरे इलाके को घेर लिया है. सर्च ऑपरेशन जारी है.

इसे भी पढ़ें:  जम्मू-कश्मीर में निवास का अधिकार पाने वाले पहले नौकरशाह बने बिहार के आईएएस अधिकारी

राजौरी में भारी मात्रा में हथियार बरामद 

इधर आज यानी शनिवरा को ही जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में सुरक्षाबलों ने भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किए हैं. पुलिस के मुताबिक सुरक्षाबलों ने आज एक आतंकवाादी ठिकाने का भंडाफोड़ करते हुए हथियार बरामद किया है.

ग्रेनेड लांचर समेत बरामद किए गए ये हथियार 

बरामद हथियारों और गोला-बारूद में बैरल ग्रेनेड लांचर (यूबीजीएल), 11 यूबीजीएल ग्रेनेड, 14 एके मैगजीन, 2 मैगजीन के साथ चीनी पिस्तौले, चीनी ग्रेनेड 1, आईईडी बनाने वाली चीजों के साथ डेटोनेटर, प्रेशर माइन 2, पिका राउंड 6 और एके राउंड 920 शामिल हैं.