logo-image

सस्ती कीमत पर ब्रांड के नाम के साथ इन Earbuds पर करें भरोसा, निराश नहीं होंगे आप

Earbuds Under 1000 Rupees युवाओं के लिए ईयरफोन्स (Earphone) के बिना स्मार्टफोन भी यूजलैस है. क्योंकि बिना ईयरफोन्स (Earphone) के म्यूज़िक सुन पाना मुश्किल है. साथ ही ईयरफोन्स (Earphone) लगाकर कॉल अटेंड करने में भी सुविधा रहती है.

Updated on: 01 Aug 2022, 07:46 PM

नई दिल्ली:

Earbuds Under 1000 Rupees: बस हो या मेट्रो हर युवा के हाथों में स्मार्टफोन और कानों में ईयरफोन्स (Earphone) लगे आसानी से देखा जा सकता है. स्मार्टफोन के बढ़ते इस्तेमाल के साथ ही ईयरफोन्स (Earphone) भी रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा बन गये हैं. खासकर युवाओं के लिए ईयरफोन्स (Earphone) के बिना स्मार्टफोन भी यूजलैस है. क्योंकि बिना ईयरफोन्स (Earphone) के म्यूज़िक सुन पाना मुश्किल है. साथ ही ईयरफोन्स (Earphone) लगाकर कॉल अटेंड करने में भी सुविधा रहती है, लेकिन  ईयरफोन्स (Earphone) सेलेक्शन की बात आने पर हमारा बजट जवाब दे देता है. अच्छी कंपनी के  ईयरफोन्स (Earphone) लें तो बजट से बाहर होता है वहीं सस्ते ईयरफोन्स (Earphone) ज्यादा लंबे समय तक चल नहीं पाते. अगर आपके साथ भी ऐसी परेशानी आती है तो इस आर्टिकल को पढ़ना चाहिए. आपके लिए कुछ अच्छे ईयरफोन्स (Earphone) ऑप्शन को लेकर आए हैं. 

Croma Truly Wireless Earbuds
क्रोमा के वायरलेस ईयरबड्स को ट्राई कर सकते हैं. क्रोमा के इन ईयरबड्स पर पैसा लगाना फायदेमंद साबित हो सकता है. कीमत की बात करें तो किसी भी ऑनलाइन स्टोर से इन ईयरबड्स को मात्र 699 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं. इसके साथ ही ईयरबड्स ऑफलाइन खरीदने का भी विकल्प मौजूद है.

Zebronics Zeb-Sound Bomb
जेब्रोनिक्स के ईयरबड्स अच्छे साउंड इफैक्स के साथ पेश किए जाते हैं. इनकी कीमत 899 रुपये के आसपास पड़ती है. जेब्रोनिक्स के इन इयरबड्स पर भी पैसा लगाना फालतू नहीं जाने वाला. कंपनी के ईयरबड्स को ग्राहकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है. 

ये भी पढ़ेंः खुशखबरीः सैमसंग गैलेक्सी को कल से कर सकेंगे प्री-रिजर्व, मिलेंगे ढ़ेरों बेनेफिट्स

Truke Fit 1
अच्छे ईयरबड्स के लिए ट्रूक फिट 1 को भी ट्राई कर सकते हैं. इन ईयरबड्स की कीमत 699 रुपये है. कंपनी के इस प्रोडक्ट में गूगल वॉइस असिसटेंट (Google Voice Assistant) के साथ पेश किए जाते हैं. ये इयरबड्स एनसी फीचर यानि एक्टिव नॉइस कैंसेलेशन फीचर के साथ आते हैं.