logo-image

इन ऐप्स को तुरंत कर दें डिलीट वरना भुगतना पड़ सकता है भारी नुकसान

ऐसे कई सारे ऐप्स हैं जिन्हें यूज करने से हमें जबरदस्त नुकसान सहना पड़ता है, जिसके चलते इन ऐप्स को गूगल (Google) की तरफ से Google Play Store से प्रतिबंधित भी कर दिया गया है.  

Updated on: 20 May 2022, 05:51 PM

नई दिल्ली :

ऐसे कई सारे ऐप्स हैं जिन्हें यूज करने से हमें जबरदस्त नुकसान सहना पड़ता है, जिसके चलते इन ऐप्स को गूगल (Google) की तरफ से Google Play Store से प्रतिबंधित भी कर दिया गया है.  लेकिन यह एंड्रॉइड ऐप्स जोकर मैलवेयर में लाया जाता है, जिससे लोगों को अच्छा खासा नुससान भुगतना पड़ता है.  अगर जोकर मैलवेयर ऐप की बात की जाए तो ये  Google Play Store पर को सीक्रेट तरीके से चलाने वाले 7 ऐप हैं.  जो लोगों को भारी भरकम झटका देते हैं. आपको बता दें, मालवेयर (Malware) ऐप पहले सोशल मीडिया यूजर्स से Facebook में लॉग-इन के लिए परमिशन मांगता है उसके बाद उसके कोड का गलत तरीके से उपयोग करता है.

इससे कई सारे बैंक फ्रॉड की घटना को बड़ी आसानी से अंजाम दिया जाता है. इस लिए जल्द से जल्द इन ऐप्स को तुरंत डिलीट कर दें. अगर आपके फोन में इनमें से कोई भी ऐप्स हैं तो उन्हें फटाफट डिलीट कर दें. वरना बाद में इन ऐप की वजह से होने वाले नुकसान की भरपाई करना आसान नहीं होगा. 

यह भी जानिए  - WhatsApp का नया फीचर होगा रोल आउट! चोरी- छुपे होगा अब ये काम


इन ऐप्स कर दें डिलीट - 

 

Enjoy Photo Editor
Daily Fitness OL
Photo Gaming Puzzle
Panorama Camera
Business Meta Manager
Swarm Photo
Cryptomining Farm Your own Coin