logo-image

इस खासियत के साथ OnePlus 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन आज हो रहा है लॉन्च, यहां देखें Live Streaming

कोरोना वायरस लॉकडाउन (Corona Virus Lockdown) के बीच में स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस (Oneplus) आज वनप्लस 8 और 8 प्रो (OnePlus8, 8Pro) लॉन्च करने जा रही है. कंपनी अपने दोंनो फोन को एक इंवेंट के दौरान स्मार्टफोन के बाजार में उतारेगी.

Updated on: 14 Apr 2020, 04:21 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस लॉकडाउन (Corona Virus Lockdown) के बीच में स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस (Oneplus) आज वनप्लस 8 और 8 प्रो (OnePlus8, 8Pro) लॉन्च करने जा रही है. कंपनी अपने दोंनो फोन को एक इंवेंट के दौरान स्मार्टफोन के बाजार में उतारेगी. इस इवेंट की शुरुआत रात 8:30pm IST से होगी इसके साथ ही इसकी लाइवस्ट्रीमिंग वनप्लस के ऑफिशियल वेबसाइट और यूट्यूब पर की जाएगी. इसके बाद ही फोन की कीमत और उपलब्धता के साथ अन्य जानकारी मिल पाएगी.

कंपनी से मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों फोन्स में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले भी दिया जाएगा. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो OnePlus 8 Pro के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है. वहीं OnePlus8 के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ उपलब्ध हो सकता हैं. इसके साथ ही इस फोन्स में स्नैपड्रैगगन 865 प्रोसेसर और 5G का सपोर्ट मिलेगा.

ये भी पढ़ें: LG जल्द लॉन्च करेगा वेलवेट सीरीज का फ्लैगशिप स्मार्टफोन, ये होगा खास

वहीं फोन की कीमत की बात करें तो अभी हाल ही में कंपनी के CEO Pete Lau ने इसकी कीमत की जानकारी देते हुए कहा था कि OnePlus 8 सीरीज के फोन्स की कीमत $1,000 (लगभग 76,400 रुपये) से ज्यादा नहीं होगी.