logo-image

चाइनीज स्‍मार्टफोन कंपनी Infinix ने भारत में लांच किया Zero 8i, जानें खासियत और कीमत

चीनी कंपनी Infinix ने भारत में Zero 8i स्‍मार्टफ़ोन लॉन्च किया है. इस फ़ोन को एक्स्क्लूसिव Flipkart पर लॉन्च किया गया है. कंपनी के सीईओ का कहना है कि ये मल्टी टास्किंग डिवाइस होगा.

Updated on: 03 Dec 2020, 04:55 PM

नई दिल्ली:

चीनी कंपनी Infinix ने भारत में Zero 8i स्‍मार्टफ़ोन लॉन्च किया है. इस फ़ोन को एक्स्क्लूसिव Flipkart पर लॉन्च किया गया है. कंपनी के सीईओ का कहना है कि ये मल्टी टास्किंग डिवाइस होगा और इसका डिज़ाइन पेरिस के सबसे बड़े आर्ट म्यूज़ियम Lovrve से इंस्पायर्ड है. Zero 8i में चार रियर कैमरे दिए गए हैं, जो अलग शेप में हैं. 14,999 रुपये में लॉन्च किए गए इस स्‍मार्टफोन का एक ही वेरिएंट लॉन्च किया गया है. फोन में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्‍टोरेज दिया गया है.  फोन की बिक्री 9 दिसंबर से शुरू होगी और सिल्वर डायमंड और ब्लैक डायमंड कलर ऑप्‍शन में इसे खरीदा जा सकता है. 

Infinix Zero 8i में MediaTek Helio G90T प्रोसेसर दिया गया है. 6.85 इंच की फ़ुल एचडी डिस्प्ले होगा, जिसका रिफ़्रेश रेट 90Hz का होगा. फ़्रंट कैमरा के लिए पंचहोल डिज़ाइन दिया गया है. Infinix Zero 8i स्‍मार्टफ़ोन Android 10 पर आधारित XOS 7 स्किन पर काम करेगा. 

Infinix Zero 8i में प्राइमरी लेंस 48 मेगापिक्सल का तो 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर है. 2 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर है, जबकि AI बेस्ड चौथा सेंसर है. सेल्फ़ी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ़्रंट कैमरा होगा. 5,000mAh की बैटरी के साथ फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा.