logo-image

OnePlus जल्द ही लॉन्च करेगी फिटनेस बैंड, जानें क्या होगी कीमत

वनप्लस के फिटनेस बैंड में कई जबरदस्त फीचर्स हो सकते हैं. जो बाकी कंपनियों के फिटनेस बैंड द्वारा दिए जाने वाले फीचर्स से काफी अलग भी हो सकते हैं.

Updated on: 03 Jan 2021, 11:06 AM

नई दिल्ली:

चीन की स्मार्टफोन कंपनी OnePlus बहुत जल्द स्मार्ट वॉच और फिटनेस बैंड लॉन्च करने वाली है. बता दें कि इससे पहले ऐसी खबरें आई थीं कि OnePlus स्मार्ट वॉच लॉन्च करेगी लेकिन ताजा जानकारी के मुताबिक चीनी कंपनी अब स्मार्ट वॉच के साथ-साथ फिटनेस बैंड भी लॉन्च करने की तैयारियों में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- भारत में शुरू हुई 12,000 से भी कम कीमत के Vivo Y20A स्‍मार्टफोन की बिक्री

जानकारों की मानें तो OnePlus के स्मार्ट वॉच और फिटनेस बैंड में जबरदस्त फीचर्स देखने को मिल सकते हैं जो बाकी कंपनियों से अलग हो सकते हैं. सोशल मीडिया पर अभी हाल ही में OnePlus फिटनेस बैंड की एक्सक्लूसिव तस्वीरें शेयर की गई थीं. जानकारों ने बताया कि कंपनी स्मार्ट वॉच के बाद अब फिटनेस बैंड की रेस में भी शामिल होने वाली है.

ये भी पढ़ें- अब FlipStart Days Sale लेकर आया Flipkart, आज से लेकर 3 जनवरी तक उठाएं छूट का फायदा

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कंपनी के फिटनेस बैंड में कई जबरदस्त फीचर्स हो सकते हैं. जो बाकी कंपनियों के फिटनेस बैंड द्वारा दिए जाने वाले फीचर्स से काफी अलग भी हो सकते हैं. हालांकि, इसका डिजाइन काफी साधारण लग रहा है. बताया जा रहा है कि भारत में OnePlus फिटनेस बैंड की कीमत 3000 रुपये के आसपास हो सकती है.