logo-image

आपको भी खरीदना है नया 5G स्मार्टफोन! कीमत सुन कर दिल होगा गार्डन- गार्डन

Cheapest 5G Smartphone in india: अगर आप भी नया 5G स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपका दिन  बना सकती है. दरअसल मार्केट में बहुत सी इलेक्ट्रोनिक्स  कंपनियों ने अपने 5G स्मार्टफोन उतारे हैं.

Updated on: 03 Aug 2022, 10:58 PM

नई दिल्ली:

Cheapest 5G Smartphone in india: देश में बहुत जल्द इंटरनेट की तेज स्पीड के साथ 5G सेवाएं शुरू होने जा रही हैं. इसी के साथ भारतीय ग्राहकों को भी इसका बेसब्री से इंतजार है. अगर आप भी नया 5G स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपका दिन  बना सकती है. दरअसल मार्केट में बहुत सी इलेक्ट्रोनिक्स  कंपनियों ने अपने 5G स्मार्टफोन उतारे हैं. ऐसे में आज आपको 5G स्मार्टफोन के बारे में ही बताने जा रहे हैं. इस आर्टिकल में हम आपके बजट का भी खास ख्याल रखने वाले हैं. आइए जल्दी से स्मार्टफोन की लिस्ट पर नजर डालते हैं.
Motorola G51 5G
लिस्ट में पहला नाम मोटारोला के Motorola G51 5G का आता है. कीमत की बात करें तो मोटोरोला ने अपने 5G स्मार्टफोन को मात्र 12,249 रुपये की कीम त में पेश किया है. स्मार्टफोन में 4GB रैम और  64GB स्टोरेज मिलती है. स्मार्टफोन को  5000mAh बैटरी के साथ पेश किया गया है. इसके साथ ही कैमरे की बात करें तो सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है. जबकि 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा भी ग्राहकों को लुभाता है.

ये भी पढ़ेंः ट्राइंफ की नई बाइक ने दी भारत में दस्तक, तीन रंगों में लुभाएगी आपका दिल

Redmi Note 10T 5G
इलेक्ट्रोनिक्स कंपनी रेडमी के स्मार्टफोन भारतीय ग्राहकों की पहली पसंद में शामिल हैं. कंपनी ने 5G स्मार्टफोन चाहने वाले ग्राहकों के लिए Redmi Note 10T 5G स्मार्टफोन पेश किया है. कीमत की बात करें तो स्मार्टफोन की कीमत 11,250 रुपये पड़ती है. स्मार्टफोन 4GB रैम और  64GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. रेडमी  का ये डिवाइस भी 5000mAh बैटरी के साथ आता है. पिक्चर्स क्लिक करने के लिए स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है.
Realme 9 5G 
इलेक्ट्रोनिक्स कंपनी रेडमी का विकल्प भी आपको मिलता है. कंपनी ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए Realme 9 5G स्मार्टफोन पेश किया है. स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो कंपनी ने ये डिवाइस मात्र 13,890 रुपये में पेश किया है. इस कीमत पर वैरिएंट में 4GB रैम और  64GB स्टोरेज मिलती है. रेडमी का ये डिवाइस भी 48MP ट्रिपल रियर कैमरा के साथ ग्राहकों का दिल लुभाता है. रेडमी का ये स्मार्टफोन 5000mAh बैटरी के साथ आता है.