logo-image

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर Amazon ने खोला दिल, ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में मिल रहे हैं सस्ते फोन

क्या आप मोबाइल फोन खरीदने जा रहे हैं तो एक बार इस फोन को खरीदने का प्लान जरूर बनाएं. इस फोन के फीचर्स शानदार हैं.

Updated on: 05 Aug 2023, 08:26 PM

नई दिल्ली:

क्या आप नया मोबाइल फोन लेने जा रहे हैं? क्या आप शानदार कैमरे वाला फ़ोन ढूंढ रहे हैं? फिर अमेज़न पर जाएं जहां ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल चल रही है. इस सेल में हम आपको उस फोन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके फीचर्स देखते ही लोग खरीदने के लिए तैयार हो रहे हैं. इस फोन को देखते ही आप भी इसे खरीदने का मन बना लेंगे. तो आइए आपको बताते हैं कि खूब बिक रहे इस फोन की खासियत क्या है?

इतने रुपये की बचत कर सकते हैं
दरअसल, हम बात कर रहे हैं Realme 11 Pro 5G फोन की, जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया है. अगर आपका बजट 30000 रुपये तक है तो आप इस फोन को आसानी से खरीद सकते हैं. अमेज़न पर यह फोन सिर्फ 29,550 रुपये में बेचा जा रहा है. लेकिन Amazon पर चल रहे ऑफर्स में इस फोन की कीमत में काफी छूट मिल रही है. इस फोन को आप अमेज़न पर बैंक ऑफर के साथ 27,550 रुपये में खरीद सकते हैं. ऐसे में आप 2000 रुपये बचा सकते हैं. 

फोन पर 26,750 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी है. अगर आपके पास पुराना फोन है तो आप इसकी कीमत और भी कम कर सकते हैं. और हां सबसे जरूरी बात ये है कि अगर आप एक्सचेंज करके फोन खरीदने जा रहे हैं तो आपके पुराने फोन की कंडीशन बिल्कुल सही होनी चाहिए. इसके साथ ही फोन की कीमत उसके ब्रांड और मॉडल पर निर्भर करेगी. आप Amazon पर जाकर एक्सचेंज ऑफर पढ़ सकते हैं.

12GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज 
अब बात यह हो गई है कि फोन कैसे खरीदा जाए. चलिए सीधे बात करते हैं कि इस फोन को लेने पर आपको क्या-क्या फीचर्स मिलने वाले हैं. इस फोन के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले है, जो घुमावदार किनारों के साथ आता है. डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 950 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है. फोन एंड्रॉइड 13 ब्लेड Realme UI 4.0 पर काम करता है. इसके साथ मीडियाटेक डायमेंसिटी 7050 प्रोसेसर है. फोन में 12GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज है.