logo-image

CES 2021: TCL ने नेक्स्ट जेनरेशन के प्रोडक्ट को पेश किया, जानिए खासियत

CES 2021: टीवी की नई रेंज के साथ ही TCL ने टीएस8132 साउंडबार का भी अनावरण किया, जिसका उद्देश्य किसी भी उपयोगकर्ता (यूजर्स) की श्रवण आवश्यकताओं को पूरा करना और घर के मनोरंजन को एक नए स्तर पर ले जाना है.

Updated on: 14 Jan 2021, 07:54 AM

नई दिल्ली :

CES 2021: टीसीएल इलेक्ट्रॉनिक्स (TCL) ने बुधवार को सीईएस 2021 में अपने नवीनतम स्मार्ट टीवी, ऑडियो और घरेलू उपकरणों को पेश किया. कंपनी ने नए टीसीएल 4के मिनी-एलईडी टीवी सी825, टीसीएल 4के क्यू-एलईडी टीवी सी725 और टीसीएल 4के एचडीआर टीवी पीढी725 को पेश किया. टीवी की नई रेंज के साथ ही कंपनी ने टीएस8132 साउंडबार का भी अनावरण किया, जिसका उद्देश्य किसी भी उपयोगकर्ता (यूजर्स) की श्रवण आवश्यकताओं को पूरा करना और घर के मनोरंजन को एक नए स्तर पर ले जाना है.

यह भी पढ़ें: 20 जनवरी से Amazon के Great Republic Day Sale में 99 रुपये से करें शॉपिंग! 

कंपनी ने एक बयान में कहा कि टीएस8132 एक डोल्बी अटमस-सक्षम साउंडबार है, जो 350 वॉल्ट की अधिकतम ऑडियो पावर के साथ 3.1.2 चैनल कॉन्फिगरेशन का उपयोग करता है. इसमें क्रोमकास्ट बिल्ट-इन है और इसके साथ ही इसमें पॉपुलर वॉयस असिस्टेंट्स के साथ ही हे गूगल, एप्पल एयरप्ले और अमेजन अलेक्सा भी शामिल हैं. इस इवेंट में कंपनी ने अपने नए ओकारिना एयर कंडीशनर का भी अनावरण किया, जो टीसीएल होम ऐप या गूगल असिस्टेंट के माध्यम से एक स्मार्ट टीवी, फोन और किसी भी डिवाइस से जुड़ सकता है.

यह भी पढ़ें: 10 हज़ार से भी कम कीमत में खरीदें इस कंपनी का 6GB RAM वाला स्मार्टफोन

उपयोगकर्ता अपने एसी को दूरस्थ तरीके से एक्टिव और नियंत्रित कर सकते हैं, जिससे इसे चालू और बंद करने के साथ ही इसकी गति और तापमान को समायोजित करना भी आसान हो जाता है. इसके अलावा कंपनी ने 70 मिमी लंबा रोबोट वैक्यूम क्लीनर भी लॉन्च किया, जो कि अधिक फर्नीचर के साथ भी सुगमता से काम कर सकता है.