logo-image

Canon ने भारत में लॉन्च किया शानदार प्रिंटर, जानिए क्या है कीमत

कैनन इंडिया के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनाबू यामाजाकी ने एक बयान में कहा कि हम एमएक्सआईएफवाई जीएक्स5070 प्रिंटर के लॉन्च के साथ अपने व्यापार इंक-जेट उत्पाद पोर्टफोलियो को और मजबूत करने के लिए खुश हैं.

Updated on: 25 Feb 2022, 09:45 AM

highlights

  • कैनन ने भारत में 37,995 रुपये का नया प्रिंटर किया लॉन्च  
  • घरेलू और छोटे व्यवसायों के लिए किया गया है डिजाइन

नई दिल्ली :

देश में घरेलू कार्यालयों और छोटे व्यवसायों को सशक्त बनाने के लिए कैनन (Canon) ने भारत में एक नया स्याही टैंक प्रिंटर लॉन्च किया है. 37,995 रुपये कीमत वाला यह प्रिंटर (Printer) कार्यालयों और व्यवसायों को दक्षता बढ़ाने और उत्पादकता में तेजी लाने के अनुकूल है. यह कागज का अच्छी तरह से संचालन करता है और नेटवर्किंग क्षमताओं के साथ कम रंग खपत के कारण मुद्रण लागत में कमी लाता है. कैनन इंडिया के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनाबू यामाजाकी ने एक बयान में कहा कि हम एमएक्सआईएफवाई जीएक्स5070 प्रिंटर के लॉन्च के साथ अपने व्यापार इंक-जेट उत्पाद पोर्टफोलियो को और मजबूत करने के लिए खुश हैं, जिसे घरेलू और छोटे व्यवसायों के लिए उत्पादकता बढ़ाने के अनुरूप डिजाइन किया गया है.

यामाजाकी ने कहा कि आज हम एमएक्सआईएफवाई जीएक्स5070 को विशेष रूप से स्वास्थ्य, शिक्षा, ई-कॉमर्स, लॉजिस्टिक्स और खुदरा क्षेत्रों में सार्वजनिक और निजी क्षेत्रों में हमारे भागीदारों के लिए बनाया गया है, ताकि आसान और अधिक कुशल संचालन प्रबंधन को सक्षम किया जा सके और हमारे ग्राहकों को किसी भी प्रकार के डेटा उल्लंघन और हानि से बचाया जा सके.

बड़े स्याही टैंक और उच्च मात्रा वाली स्याही की बोतलें व्यावसायिक मुद्रण लागत को कम रखती हैं. स्याही का एक पूरा सेट रंग में 14,000 प्रिंट तक या काली स्याही की बोतल से ग्रेस्केल में 6,000 प्रिंट वितरित करता है.