logo-image

वर्ल्ड हेल्थ डे के मौके पर खुद को दें फिटनेस का तोहफा, खरीदें ये स्मार्टवॉच

Smartwatches On The World Health day: योगा और एक्सरसाइज के लिए अलग से टाइम निकाल पाना एक बड़ी परेशानी है. ऐसे में फिट रहना एक जदोजेहद है. अगर आप भी फिट रहने के लिए कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं तो परेशान नहीं होना होगा.

Updated on: 07 Apr 2022, 09:47 AM

highlights

  • 5000/- से कम कीमत पर स्मार्टवॉच के कई ऑप्शन मिलते हैं
  • स्मार्टवॉच में फिटनेस फीचर्स आपकी हेल्थ का ख्याल  रखते हैं

नई दिल्ली:

Smartwatches On The World Health day: रोजाना की भाग- दौड़ भरी जिंदगी में फिटनेस की बात आते ही हर दूसरे व्यक्ति का स्कोर जीरो पर आ जाता है. बाहर के खाने में ऑयली फूड का शामिल होना हमें और अनफिट कर रहा है. योगा और एक्सरसाइज के लिए अलग से टाइम निकाल पाना एक बड़ी परेशानी है. ऐसे में फिट रहना एक जदोजेहद है. अगर आप भी फिट रहने के लिए कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं तो परेशान नहीं होना होगा. अब एक स्मार्टवॉच आपका खास ख्याल रखने वाली है. वर्ल्ड डे मौके पर आप एक नई स्मार्टवॉच को खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं मार्केट में किन स्मार्टवॉच पर मिल रही है बेहतरीन डील

NoiseFit Evolve 2

NoiseFit Evolve 2 को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर मात्र 3,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं. इस स्मार्टवॉच में 1.2-इंच ऑलवेज-ऑन AMOLED डिस्प्ले, एक हार्ट रेट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर और SpO2 सेंसर जैसे फीचर्स मिलते हैं. यही नहीं स्मार्टवॉच  में 200mAh यूनिट के साथ 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ मिलती है. केवल 30 मिनट की चार्जिंग पर स्मार्टवॉच पांच दिन चलती है.

यह भी पढ़ेंः कमाल के हैं ये AC! गर्मी के साथ महंगे बिजली बिल की भी होगी अब छुट्टी

Realme Watch S

Realme Watch S यह स्मार्टवॉच 1.3 इंच के डिस्प्ले के साथ आती है . इसमें 15 दिनों तक का बैटरी बैकअप मिलता है. 5 हजार की कीमत में आने वाली इस स्मार्टवॉच में 16 स्पोर्ट मोड और 100 से अधिक वॉच फेस मिलता है. हेल्थ फीचर्स की बात करें तो Realme Watch S में हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर मिलते हैं. रियल मी की यह स्मार्टवॉच IP68 डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस भी है.

GOQII Smart Vital

GOQII Smart Vital स्मार्टवॉच में SpO2 सेंसर, बॉडी टेम्परेचर मॉनिटर, ब्लड प्रेशर ट्रैकर जैसे फीचर्स मिलते हैं. हेल्थ फीचर्स की बात करें तो स्मार्टवॉच में 24×7 हार्ट मॉनिटरिंग और ऑटो स्लीप ट्रैकिंग फीचर मिलता है. भारत में स्मार्टवॉच की कीमत 4,4999 रुपये है. यह IP68 वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस के साथ आती है. स्मार्टवॉच में 7 दिनों तक का बैटरी बैकअप आसानी से मिल जाता है.