logo-image

इतना सस्ता iPhone 13! जबरदस्त डिस्काउंट.. बहुत कम कीमत

सस्ते में iPhone 13! बहुत कम कीमत में Flipkart और Amazon पर iPhone 13 मिल रहा है. चलिए जानते हैं कैसे खरीदें...

Updated on: 02 Sep 2023, 11:07 AM

नई दिल्ली:

सस्ते में मिल रहा iPhone 13! खबर है कि iPhone 15 आने ही वाला है. इससे पहले iPhone 13 की कीमतों में भारी गिरावट आई है. मशहूर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart और Amazon पर 69,990 रुपये की कीमत वाला ये फोन महज 58,999 रुपये में बिक रहा है. जबकि कुछ खास ऑफर्स के बाद iPhone 13 अब तक की सबसे कम कीमत पर खरीद सकते हैं. तो चलिए जानते हैं आखिर क्या है ये ऑफर्स और कैसे उठाएं इसका फायदा...

पहले बात ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट की, जहां iPhone 13 बहुत सस्ते में बिक रहा है. फ्लिपकार्ट पर फोन की कीमत इसकी एक्चुअल कीमत से तकरीबन 10,000 रुपये कम है. यानि ये फोन फ्लिपकार्ट पर कुल 58,999 में खरीदने का बेहतरीन मौका मिल रहा है. न सिर्फ इतना, बल्कि फ्लिपकार्ट इस कीमत पर भी कई सारे ऑफर्स दे रही है, जिससे इसके दाम और भी ज्यादा कम हो गए हैं.

और भी सस्ता...

दरअसल 58,999 की कीमत पर आपको अलग से बैंक डिस्काउंट भी मिलेगा. अगर आपके पास HDFC बैंक का कार्ड है, तो आपको इस कार्ड से खरीद पर 2,000 रुपये का इंसटेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है. न सिर्फ इतना, बल्कि प्लेटफॉर्म पर ग्राहकों के लिए एक और शानदार ऑफर चल रहा है.

असल में अगर आप ऑलरेडी एक iPhone यूजर हैं, तो आप इसे और भी कम कीमत में खरीद सकते हैं. दरअसल पुराने फोन को एक्सचेंज में आप नया iPhone 13 ले सकते हैं. वहीं अगर आपके पुराने फोन की कंडीशन ठीक हुई, तो आपको अच्छी एक्सचेंज वैल्यू भी मिल जाएगी. इससे ये फोन आप सबसे कम कीमत पर घर लाएंगे. 

यहां भी धमाल ऑफर्स...

वहीं बात अगर अमेजन की करें, तो यहां भी iPhone 13 की कीमत 10,000 सस्ती यानि महज 58,999 रुपये है. हालांकि फिलहाल अमेजन पर इसकी खरीद पर कोई खास ऑफर्स नहीं मिल रहे हैं. ऐसे में ग्राहकों को अमेजन पर ये फोन तय कीमत के अनुसार ही मिलेगा.