logo-image

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डे सेल में 30 हजार रुपये में खरीदें गूगल पिक्सल 4ए

गूगल इंडिया ने शुक्रवार को कहा कि उसका पिक्सल 4ए भारत में फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डे सेल के माध्यम से उपलब्ध होगा और इसकी कीमत 29,999 रुपये रखी गई है. फ्लिपकार्ट बिग बिलियन सेल की शुरुआत 16 अक्टूबर से हो रही है.

Updated on: 09 Oct 2020, 05:12 PM

नई दिल्ली:

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डे सेल (Flipkart Big Billion Days Sale) में गूगल का पिक्सल 4ए (Google Pixel 4A) भी उपलब्‍ध होगा. इसकी कीमत 29,999 रुपये रखी गई है. फ्लिपकार्ट बिग बिलियन सेल की शुरुआत 16 अक्टूबर से हो रही है. गूगल ने इस फोन के साथ अपना ऑडियो स्मार्ट स्पीकर-नेस्ट ऑडियो भी लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 6999 रुपये है. वैसे इसकी असल कीमत 7999 रुपये है लेकिन अभी कम्पनी इसे एक हजार रुपये कम में बेच रही है.

भारत में वैसे गूगल पिक्सल 4ए की कीमत 31,999 रुपये रखी गई है लेकिन कुछ समय के लिए कम्पनी इसे 29,999 रुपये में बेच रही है. पिक्सल 4ए में 5.8 इंच का ओलेड डिस्प्ले है. यह फोन कई विशेषताओं से लैस है और इसी तरह नेस्ट भी काफी स्मार्ट और इंटेलीजेंट स्पीकर है. नेस्ट ऑडियो स्पीकर भारत में दो रंगों-चाल्क और चारकोल में उपलब्ध होगा.

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने 16 से 21 अक्टूबर के बीच बिग बिलियन डेज सेल की घोषणा की है. फ्लिपकार्ट ने कहा है कि फ्लिपकार्ट प्लस कस्टमर्स को इस महासेल का लाभ 15 अक्टूबर से ही मिलने लगेगा. ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस ने फेस्टिव सीजन को खास बनाने के लिए इस साल 850 शहरों में 50 हजार से अधिक किराना स्टोर्स को अपने साथ जोड़ा है. इस महासेल के दौरान स्टेट बैंक ऑफ इंडिया अपने डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने वाले ग्राहकों को 10 फीसदी का डिस्काउंट दिया जाएगा.

The Big Billion Days सेल में कंपनी की ओर से एक से बढ़कर एक ऑफर दिए जाएंगे. Flipkart फेस्‍टिव सीजन को भुनाने का कोई मौका छोड़ना नहीं चाहती. कंपनी की ओर से कहा गया है कि No-Cost EMI, 1 रुपये में Mobile Protection और एक्सचेंज ऑफर इस सेल के Attraction होंगे.

TVs & Appliances की बात करें तो सेल में 80% तक की छूट देने का दावा कंपनी कर रही है. TVs & Appliances पर भी No-COST EMI, complete Appliance Protection और एक्सचेंज ऑफर का लाभ ग्राहकों को मिलने वाला है. 

(With IANS Inputs)